UP: खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, जिन्दा जले माँ और दो बच्चे

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP: खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, जिन्दा जले माँ और दो बच्चे

UP: खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, जिन्दा जले माँ और दो बच्चे 

उत्तर प्रदेश में एक महिला और दो बच्चे आग के कारण जिंदा जल गए


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में एक महिला और दो बच्चे आग के कारण जिंदा जल गए। फतेहपुर में हुए हादसे के समय महिला अपने घर में खाना बना रही थी। बच्चे पास में ही खेल रहे थे। अचानक लगी आग के कारण तीनों को संभलने का मौका नहीं मिला। 3 मौतों के बाद इलाके में शोक की लहर है। जिले के खटोली गांव में हादसा हुआ है। महिला, बेटे और बेटी को झुलसने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

आग लगने के बाद आसपास के लोग चीख पुकार सुनकर पहुंचे। लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन लोग तीनों को बचा नहीं सके। भीषण आग में झुलसने के कारण तीनों की अस्पताल में मौत हो गई। लोगों ने एंबुलेंस की मदद से तीनों को जिला अस्पताल में एडमिट करवाया था। यहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को कानपुर हायर सेंटर रेफर किया गया था। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

महिला का पति निजी कंपनी में करता है काम

मृतकों में अल्का देवी पत्नी उमेश विश्वकर्मा, 5 साल का गौरव और 3 साल की परी शामिल हैं। ललौली थाना क्षेत्र के खटौली गांव में हादसे का कारण गैस लीक होने के बाद लगी आग को बताया गया है। महिला का पति घर से बाहर रहता है। वह किसी निजी कंपनी में काम करता है। फतेहपुर के एडिनशल एसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि आग गैस लीक होने से लगी।

अधिकारियों की ओर से मौके का दौरा किया गया है। अभी जांच जारी है। महिला और दोनों बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को रेफर कर दिया गया। कानपुर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले किए जाएंगे।