UP: यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और बच्चे की मौत, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP: यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और बच्चे की मौत, पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार

UP: यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी और बच्चे की मौत,  पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह सड़क हादसे


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर शनिवार सुबह सड़क हादसे में पति-पत्नी और मासूम बच्चे की मौत हो गई। पीड़ित परिवार आगरा में एक शादी समारोह में शामिल होकर दिल्ली लौट रहा था। तभी कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराई और फिर पेड़ में जा घुसी। पुलिस ने बाकी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

आगरा से दिल्ली आ रहा था परिवार

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के रहने वाले कार्तिक गुप्ता अपनी पत्नी शिवानी, साली शीतल शर्मा, बुआ सुमन और तीन माह के बेटे के साथ आगरा में एक शादी में शामिल होने के लिए गए थे। शनिवार सुबह सभी लोग कार से वापस लोग रहे थे। यमुना एक्सप्रेसवे पर नॉलेज पार्क स्थित सेक्टर-160 के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर के बाद पेड़ से टकराई गई। बताया गया है कि हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवार सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्चे समेत तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं परिवार वालों को सूचना दे दी गई है।

270 की रफ्तार में बाइकिंग करते हुए यूट्यूबर की हुई थी मौत

बता दें करीब दो दिन पहले ही यमुना एक्सप्रेसवे पर अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र में हुए हादसे में एक यूट्यूबर की दर्दनाक मौत हो गई थी। यूट्यूबर की पहचान अगस्त्य चौहान निवासी देहरादूम, उत्तराखंड के रूप में हुई थी। वह अपनी हाईस्पीड बाइक से आगरा से दिल्ली आ रहे थे। बताया गया है कि हादसे के वक्त बाइक की रफ्तार 270 किमी प्रतिघंटा थी। तभी उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई।