UP: औरैया में बाइक देने से इनकार करने पर पिता की हत्या, आरोपी बेटा फरार

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP: औरैया में बाइक देने से इनकार करने पर पिता की हत्या, आरोपी बेटा फरार

UP: औरैया में बाइक देने से इनकार करने पर पिता की हत्या, आरोपी बेटा फरार 

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से एक युवक ने बाइक देने से मना करने पर अपने पिता की हत्या कर दी।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से एक युवक ने बाइक देने से मना करने पर अपने पिता की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। परिवार वालों की सूचना पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

पिता पर ईंट से किया हमला

जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के बाबरपुर देहात के मोहल्ला सिद्धार्थ नगर में हुई। आरोपी की पहचान नागेश (23) के रूप में हुई है। आरोप है कि उसने ईंट से वार कर अपने पिता की हत्या की है। पुलिस ने बताया कि परमल लाल (55 वर्ष) राजमिस्त्री का काम करते थे। एएसपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि परिवार वालों ने नागेश पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

एएसपी ने बताया कि आरोपी हत्या के बाद से फरार है। उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर रखा गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए हर संभव स्थान पर दबिश दी जा रही है। परिवार वालों ने बताया कि नागेश अपने पिता से कहीं जाने के लिए बाइक मांग रहा था। पिता ने जब बाइक देने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने अपने पिता पर हमला कर दिया। और वारदात कर दी।

बरेली में कबाब को बेस्वाद बता कुक की हत्या

बता दें कि उत्तर प्रदेश के ही बरेली जिले में बुधवार देर रात कबाब को बेस्वाद बताते हुए एक रेस्टोरेंट के कुक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने बताया को दो आरोपी रात में बरेली विकास प्राधिकरण कार्यालय के पास एक रेस्टोरेंट में कबाब खाने के लिए गए थे। स्वाद न होने की बात करते हुए दोनों ने झगड़ा किया और कुक के चेहरे पर लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मार दी।