UP : निकाह से तीन साल बाद हो रही थी विदाई, प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने भी दी जान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP : निकाह से तीन साल बाद हो रही थी विदाई, प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने भी दी जान

UP : निकाह से तीन साल बाद हो रही थी विदाई, प्रेमिका की मौत के बाद प्रेमी ने भी दी जान

सहारनपुर में शादीशुदा प्रेमिका और उसके प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सहारनपुर में शादीशुदा प्रेमिका और उसके प्रेमी ने जहर खाकर जान दे दी। युवती की शादी तीन साल पहले हुई थी, लेकिन उसकी विदाई नहीं हुई थी। दोनों पड़ोसी थे। पहले युवती ने जहर खाया। उसकी मौत की सूचना मिलने के बाद प्रेमी ने भी जहर खा लिया। दोनों के परिजनों ने थाने में तहरीर नहीं दी है। दोनों के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। मामला थाना गंगोह के मैनपुरा का है।

तीन साल पहले हुआ था निकाह

गांव मैनपुरा की 25 साल की रहने वाली युवती का निकाह तीन साल पहले गांव नवाजपुर में एक युवक से हुआ था। युवती की विदाई नहीं हुई थी। रविवार को लड़की की विदाई की तारीख रखी गई थी। दहेज का सामान भी पहले ही जा चुका था। लेकिन, युवती को निकाह पसंद नहीं था। विदाई से पहले ही युवती ने जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर युवती के परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन युवती ने दम तोड़ दिया। वहीं, परिजनों का कहना है, युवती की मौत उल्टी और दस्त के कारण हुई है।

पड़ोस में रहने वाले युवक ने खाया जहर

गांव के ही 25 साल के एक युवक से युवती का प्रेम प्रसंग करीब 5 साल से चल रहा था। युवक की शादी नहीं हुई थी। प्रेमिका की मौत की खबर सुनने के बाद प्रेमी ने भी जहर खा लिया। खुद ही थाने में पहुंच गया। पुलिस ने युवक को गंगोह सीएचसी में भर्ती कराया। गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

दोनों की मौत पर परिजनों में मचा कोहराम

प्रेमी युगल की मौत की खबर के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया। परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि दोनों की ओर से कोई भी कुछ बोलने का तैयार नहीं है।

इंस्पेक्टर प्रभाकर कैंतुरा का कहना है, अभी तक दोनों के परिजनों की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। परिजनों की ओर से तहरीर आने के बाद ही कोई कार्रवाई हो सकेगी।