UP Accident : उत्तर प्रदेश में हादसों का मंगलवार, 3 अलग-अलग एक्सीडेंट में 4 की मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP Accident : उत्तर प्रदेश में हादसों का मंगलवार, 3 अलग-अलग एक्सीडेंट में 4 की मौत

UP Accident : उत्तर प्रदेश में हादसों का मंगलवार, 3 अलग-अलग एक्सीडेंट में 4 की मौत

उत्तर प्रदेश  में मंगलवार को लगातार कई भीषण  हो गए।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश  में मंगलवार को लगातार कई भीषण  हो गए। इन हादसों में चार की मौत हो गई है, जबकि करीब 7 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। सीतापुर में हुए हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हुई है।

मजदूरों को टक्कर के बाद पलटी कार

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक पहला हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ। इटावा के एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद ने बताया कि एक्सप्रेसवे के डिवाइडर पर दो मजदूर काम कर रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में दोनों मजदूर और कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

डबल डेकर बस और डीसीएम की टक्कर

सूचना पर एक्सप्रेसवे कर्मी और थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सभी चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरा हादसा भी इटावा जिले में हुआ। यहां मंगलवार सुबह एक डबल डेकर बस और डीसीएम की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भीड़े थे कई वाहन

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस दिल्ली के कश्मीरी गेट से कानपुर देहात के रसूलाबाद जा रही थी। तभी इटावा में हादसाग्रस्त हो गई। बता दें कि पिछले दिनों गाजियाबाद के मसूरी और बागपत में भी कोहरे के कारण 20 से ज्यादा वाहनों की आपस में टक्कर हुई थी। इसमें एक शख्स की मौत भी हुई थी।

सीतापुर में परिवार के तीन लोगों की मौत

तीसरा हादसे यूपी के सीतापुर जिले में हुआ। यहां महोली कोतवाली क्षेत्र के पिपरावा गांव निवासी धर्मेंद्र के घर शादी समारोह था। इसमें शामिल होने के लिए रिश्तेदार आ रहे थे। बताया गया है कि बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।