UP : उन्नाव में नाबालिग प्रेमी जोड़े का बाग में फंदे से लटके मिले शव, हत्या का लगाया आरोप

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. उन्नाव

UP : उन्नाव में नाबालिग प्रेमी जोड़े का बाग में फंदे से लटके मिले शव, हत्या का लगाया आरोप

UP : उन्नाव में नाबालिग प्रेमी जोड़े का बाग में फंदे से लटके मिले शव, हत्या का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में नाबालिग प्रेमी युगल की हत्या का मामला सामने आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में नाबालिग प्रेमी युगल की हत्या का मामला सामने आया है। लड़के के परिवार वालों का आरोप है कि लड़की पक्ष के लोगों ने दोनों की हत्या करके शवों को आम के बाग में पेड़ से लटका दिया। वहीं पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने लड़की पक्ष के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

आम के बाग में पेड़ से लटके मिले थे शव

जानकारी के मुताबिक मामला उन्नाव के आसीवान थाना क्षेत्र का है। यहां मंगलवार को आम के बाग में पेड़ से किशोर और किशोरी के शव फंदे से लटके हुए मिले थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लिया और जांच शुरू की। जांच में सामने आया है कि लड़का और लड़की एक ही गांव के रहने वाले थे। दोनों में प्रेम प्रसंग था, लेकिन जातियां अलग-अलग होने के कारण परिवार वाले विरोध में थे।

पुलिस ने गिरफ्तार किए चार लोग

बाग में पेड़ लटके शवों के मिलने के बाद लड़के के परिवार वालों ने लड़की पक्ष पर दोनों की हत्या का आरोप लगाया। रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना के बाद से लड़की पक्ष के लोग फरार थे। पुलिस ने उनकी तलाश में छापेमारी शुरू की। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी कथित तौर पर हत्या की पुष्टि हुई है। पुलिस ने अब अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर लड़की पक्ष के चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें लड़का भाई भी शामिल है।

आरोप, हत्या के आत्महत्या दर्शाने के कोशिश

लड़का पक्ष के लोगों का आरोप है कि दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। जातियां अलग-अलग होने पर परिवार वाले नाखुश थे। लड़का पक्ष का आरोप है कि लड़की वालों ने दोनों ने पहले पकड़ा। इसके बाद उनके साथ मारपीट करते हुए हत्या कर दी और हत्या के बाद शवों को फंदे से लटका दिया, ताकि मामला आत्महत्या का लगे। लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है।