शामली में पत्नी संग मतदान करने पहुंचा ढाई फीट का अंजीम मंसूरी, सेल्फी लेने वालों का लगा तांता

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

शामली में पत्नी संग मतदान करने पहुंचा ढाई फीट का अंजीम मंसूरी, सेल्फी लेने वालों का लगा तांता

शामली में पत्नी संग मतदान करने पहुंचा ढाई फीट का अंजीम मंसूरी, सेल्फी लेने वालों का लगा तांता 

शामली पत्नी संग मतदान करने पहुंचा ढाई फीट का अंजीम मंसूरी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। शामली पत्नी संग मतदान करने पहुंचा ढाई फीट का अंजीम मंसूरी, सेल्फी लेने वालों का लगा तांता नगर निकाय चुनाव के दौरान अलग अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। कहीं 107 साल के वृद्ध ने बूथ पहुंचकर मतदान किया तो कही दृष्टिहीन भी उत्साह से मतदान में जुटे हैं। शामली में ढाई फीट के अजीम ने पत्नी संग मतदान केंद्र पर मतदान किया। 

हापुड़ के मोहल्ला मजीदपुरा निवासी 3 फुट 2 इंच फीट कद की बुशरा और जिला शामली के कैराना क्षेत्र के मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी 2 फुट छह इंच कद के अजीम मंसूरी का निकाह चर्चा में रहा था। अब निकाय चुनाव के प्रथम चरण में शामली में आज मतदान हुआ तो अजीम पत्नी बुशरा के साथ मतदान केंद्र पहुंचा। यहां पहुंचने पर एक बार फिर दोनों चर्चा में आ गए हैं।

निकाय चुनाव में अपनी भूमिका निभाने पहुंचा दंपती

शामली के कैराना क्षेत्र के मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी हाजी नसीम मंसूरी के सबसे बड़े बेटे अजीम मंसूरी का कद महज 2 फीट 6 इंच है। अजीम का कहना है कि उसके माता-पिता छोटा कद होने की वजह से उसका निकाह नहीं करा पा रहे थे। लेकिन उसकी मुराद आखिरकार पूरी हुई और उसे हापुड़ में उसकी ही कद काठी की लड़की मिली जिससे उसका निकाह हुआ। दोनों खुश हैं। आज चुनाव के दौरान कैराना में मतदान केंद्र पर पत्नी और परिवार के साथ अजीम वोट डालने पहुंचा। 

सीएम योगी से लगाई थी निकाह की गुहार

निकाह कराने के लिए अजीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व मुलायम सिंह से भी गुहार लगाई थी। कुछ समय पहले उसने शामली महिला थाने में पहुंचकर भी निकाह कराने के लिए गुहार लगाई थी। उसने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों से भी मदद मांगी थी।

अजीम बेहद शिद्दत से निकाह करना चाहता था। जिसके लिए वह काफी लंबे समय से अपनी सपनों की रानी की तलाश में जुटा हुआ था। निकाह कराने के लिए अजीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व मुलायम सिंह से भी गुहार लगाई थी। कुछ समय पहले उसने शामली महिला थाने में पहुंचकर भी निकाह कराने के लिए गुहार लगाई थी। उसने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों से भी मदद मांगी थी।

निकाह करने की गुहार लगाने के लिए थाने में पहुंचे अजीम की किसी ने वीडियो बना ली थी। जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया गया था, जो काफी वायरल भी हुआ था।