दुल्हन शादी के जोड़े में थी, बिरयानी बन गई थी…मगर दूल्हा नहीं पहुंचा, जानें क्यों रुक गयी शादी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

दुल्हन शादी के जोड़े में थी, बिरयानी बन गई थी…मगर दूल्हा नहीं पहुंचा, जानें क्यों रुक गयी शादी

दुल्हन शादी के जोड़े में थी, बिरयानी बन गई थी…मगर दूल्हा नहीं पहुंचा, जानें क्यों रुक गयी शादी 

मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव से एक अजीबोगरीब मामला


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  मुरादाबाद जिले के कुंदरकी थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक किसान की बेटी का शादी का पंडाल सजा था और लाल जोड़े में दुल्हन हाथों में मेहंदी सजाए बैठी थी।शादी में खाना शुरू हो गया था और खुशहाल माहौल में दूल्हे का इंतजार भी हो रहा था। मगर दिनभर का इंतजार करने के बावजूद दूल्हा बारात लेकर नहीं आया और खुशी कुछ ही पल में दुख में बदल गई। मौके पर हलचल मच गई, जिसके बाद लड़की पक्ष द्वारा डायल 112 को फोन कर बुलाया गया।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में 2 जुलाई यानी रविवार को एक लड़की का निकाह पास के गांव बांकीपुर के रहने वाले लड़के से होना था. लड़की के पिता नहीं हैं, तो सारी तैयारी उसके भाई ने की थी। सभी लोग शादी में आ चुके थे और खाना भी शुरू हो गया था। लड़की ने भी शादी का जोड़ा पहन लिया था और मेहंदी भी उसकी रच गई थी। लेकिन आखिरी समय में कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरान रह गए। पूरा समय इंतजार करने के बाद भी लड़का पक्ष की तरफ से कोई भी नहीं आया और लड़की पक्ष वाले बारात का इंतजार ही करते रह गए। इसके बाद हड़कंप मच गया और तुरंत लड़की पक्ष ने डायल 112 पर कॉल कर मदद मांगी। 

पीड़िता के भाई ने ये कहा

पीड़ित युवती के भाई का कहना है कि ‘हमारी बहन की एक लड़के से 5 साल से दोस्ती थी. जब हमें मालूम पड़ा तो मैंने उससे पूछा तो उसने कहा कि मैं बारात लेकर आऊंगा। उसके मां-बाप बोले चिंता मत करो हम तुम्हारे घर आएंगे. हमारे घर सब चीज का प्रोग्राम था। जो हमसे हो सका वो किया. विदाई होनी थी लेकिन वे लोग नहीं आए, पता चला है कि ताला लगाकर चले गए हैं।

इसी संदर्भ में कुंदरकी इंस्पेक्टर का कहना है कि ‘डायल 112 के जरिए पुलिस को सूचना दी गई थी, जिसके बाद लड़के को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।’ पुलिस का कहना है कि उनकी तरफ से प्रयास किया जाएगा कि दोनों की शादी हो जाए और घर न टूटे।