तेंदुए के प्रहार से गांव वाले जख्मी, लाठी-डंडों से खेतों के साथ अपनी जान की भी कि रखवाली

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीतापुर

तेंदुए के प्रहार से गांव वाले जख्मी, लाठी-डंडों से खेतों के साथ अपनी जान की भी कि रखवाली

तेंदुए के प्रहार से गांव वाले जख्मी,  लाठी-डंडों से खेतों के साथ अपनी जान की भी कि रखवाली

सीतापुर के एक ग्रामीण क्षेत्र में इस समय तेंदुए का आतंक है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सीतापुर के एक ग्रामीण क्षेत्र में इस समय तेंदुए का आतंक है। गांव वाले लाठी-डंडों से खेतों के साथ-साथ अपनी जान की भी रखवाली कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में तेंदुए के हमले का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। हमले में तेदुए ने कई लोगों को घायल किया है। किसी का सीना छलनी कर दिया तो किसी का शरीर ही छेद डाला है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आठ साल बच्चे को किया घायल

जानकारी के मुताबिक सीतापुर के कछार और रेउसा इलाके में इस वक्त तेंदुए की दहशत है। बताया गया है कि करीब पांच दिन एक आठ साल का बच्चा अपनी बहन के साथ खेत पर काम कर रहे पिता को खाना देने के लिए बहन के साथ जा रहा था। इसी दौरान खेत ने अचानक निकले तेंदुए ने बच्चे पर हमला कर दिया। हमले में बच्चे के सीने, गले और शरीर के कई हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं। बच्चा इस वक्त आईसीयू में भर्ती हैं।

गांववालों ने खेत में घेरा तेंदुआ

इसके अलावा भी सीतापुर में तेंदुए के हमले की कई घटनाएं हो चुकी हैं। इन्हीं घटनाओं को देखते हुए कई ग्रामीणों ने तेंदुए को एक खेत में घेर लिया। इसके बाद खुद को घिरता देख तेंदुए ने ग्रामीणों पर हमला कर दिया। कुछ लोगों ने तेंदुए पर डंडे भी बरसाए, लेकिन तेंदुआ कई लोगों को घायल करके जंगल की ओर भाग गया। किसी शख्स ने तेंदुए के हमले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।