गोदाम में सभासद ने बहाने से बुलाकर महिला से किया दुष्कर्म, चारपाई के पास मिलीं टूटी चूड़ियां

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

गोदाम में सभासद ने बहाने से बुलाकर महिला से किया दुष्कर्म, चारपाई के पास मिलीं टूटी चूड़ियां

गोदाम में सभासद ने बहाने से बुलाकर महिला से किया दुष्कर्म

शाहजहांपुर के तिलहर में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। शाहजहांपुर के तिलहर में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला ने वार्ड-13 से सभासद अखलाक उर्फ गुड्डू पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया है। सीओ और थाना प्रभारी ने घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। उसके परिजनों का कहना है कि गुड्डू को साजिशन फंसाया जा रहा है। 

तिलहर नगर क्षेत्र की रहने वाली महिला सोमवार शाम को थाने पहुंची और थाना प्रभारी धनंजय सिंह को बताया कि मोहल्ला जेरबरगद निवासी सभासद अखलाक उर्फ गुड्डू से उसकी एक प्लॉट खरीदने की बात चल रही थी। सोमवार को अखलाक ने उसे प्लॉट दिखाने के लिए हाईवे पर बिजली उपकेंद्र के समीप स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी बुलाया।

आरोप है कि शाम करीब साढ़े पांच बजे उसके पहुंचने पर अखलाक उसे एक खाली पड़े गोदाम में ले गया। गोदाम में अखलाक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी होने पर थाना प्रभारी ने सीओ प्रियांक जैन को घटना से अवगत कराया। इसके बाद सीओ ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया।

चारपाई के पास पड़ी मिलीं चूड़ियां 

आरोपी सभासद के बेटे को बुलाकर गोदाम का ताला खुलवाया गया। पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की। इस दौरान एक चारपाई के पास टूटी हुईं चूड़ियां मिलीं। रात करीब 11:45 बजे आरोपी सभासद अखलाक उर्फ गुड्डू के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी सभासद फरार हो गया है। 

सीओ प्रियांक जैन ने बताया कि आरोपी सभासद की तलाश में दबिश दी जा रही है। पीड़ित महिला को मंगलवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजकर चिकित्सा परीक्षण कराया गया है।