शाहजहांपुर में बाइक पर जा रहे परिवार के छह लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

शाहजहांपुर में बाइक पर जा रहे परिवार के छह लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

शाहजहांपुर में बाइक पर जा रहे परिवार के छह लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले एक दर्दनाक हादसा सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां एक बाइक पर सवार होकर जा रहे परिवार के छह सदस्यों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

मां और दो बेटियों की मौके पर मौत

जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वालों की पहचान सबीना बेगम (32) और उनकी दो बेटियां सबा (5) और अलीना (8) के रूप में हुई है। बताया गया है कि सबीना के पति मोहम्मद इरशाद (39) और दो बेटियां गंभीर रूप से घायल ,हैं। मूलरूप से फर्रुखाबाद निवासी मो. इरशाद यहां किराने की दुकान चलाते हैं।

पिता और दो बेटियां गंभीर, अस्पताल में भर्ती

यह हादसा शाहजहांपुर-जलालाबाद स्टेट हाईवे पर हुआ। परिवार वालों ने बताया कि परिवार जलालाबाद शहर में एक रिश्तेदार के घर धार्मिक समारोह में शामिल होने जा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने परिवार को रौंद डाला। एसएसपी एस आनंद ने बताया कि महिला और उनकी दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति और दो बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एसएसपी ने बताया कि अस्पताल में भर्ती तीनों की हालत भी गंभीर है। पुलिस ने परीक्षण के बाद शवों को परिवार वालों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि हमने ट्रक चालक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।