भाभी को देवर से हुआ प्यार, प्रेम में कांटा बना पति तो प्रेमी संग कर दी हत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

भाभी को देवर से हुआ प्यार, प्रेम में कांटा बना पति तो प्रेमी संग कर दी हत्या

भाभी को देवर से हुआ प्यार, प्रेम में कांटा बना पति तो प्रेमी संग कर दी हत्या

शाहजहांपुर के अल्हागंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला बगिया निवासी अनुज की हत्या


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। शाहजहांपुर के अल्हागंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला बगिया निवासी अनुज की हत्या की आरोपी पत्नी सोनी और उसके प्रेमी देवर श्यामपाल ने पूछताछ में पुलिस के सामने सारी कहानी बयां कर दी। देवर-भाभी ने स्वीकार किया कि अवैध संबंधों में बाधक बनने पर अनुज की हत्या की। 

सोनी ने पति को प्यार की राह में कांटा बताते हुए देवर के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई थी। बुधवार की रात अनुज की योजनाबद्ध तरीके से हत्या की गई थी। उसे चूहा मार मिले आटे की रोटियां खिलाकर अचेत करने के बाद ईंट और लाठी से प्रहार कर मौत के घाट उतारा गया। हादसे का रूप देने के लिए सोनी ने अनुज के पिता शिव बहादुर के घर जाकर सूचना दी थी। 

उसके अंतिम संस्कार की तैयारी हो गई थी। तभी पुलिस मौके पर पहुंची तो पूछताछ की गई। सोनी और श्यामपाल के बयानों में भिन्नता होने व मौके की स्थिति को देखकर पुलिस ने सख्ती की दोनों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस के अनुसार, सोनी का 15 साल पहले अनुज उर्फ अनोज से विवाह हुआ था। 

उनका एक दस साल का बेटा राघव भी है। अनुज शराब पीकर आए दिन मारपीट करता था। सोनी सारी बात देवर श्यामपाल से साझा करती थी। इस बीच दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। अनुज को पता चला तो उसने श्यामपाल के घर आने पर पाबंदी लगा दी।
अनुज चार माह के लिए दिल्ली गया तो श्यामपाल का रास्ता साफ हो गया। श्यामपाल ने पुलिस को बताया कि आए दिन मारपीट से परेशान होकर भाभी सोनी ने पति को दोनों के बीच का कांटा बताते हुए हटाने की बात कही। 

 अनुज के दिल्ली से लौट आने पर दोनों ने उसकी हत्या की योजना बनाई। बुधवार रात अनुज के घर आने पर श्यामपाल कमरे में छिप गया था। जब अनुज बेहोश हो गया तो श्यामपाल बाहर आया और सोनी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।