बकरी के विवाद में पड़ोसी ने काट दिया गुप्तांग, पीड़ित की हालत गंभीर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

बकरी के विवाद में पड़ोसी ने काट दिया गुप्तांग, पीड़ित की हालत गंभीर

बकरी के विवाद में पड़ोसी ने काट दिया गुप्तांग , पीड़ित की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 28 वर्षीय शख्स ने बकरी को लेकर हुए झगड़े में अपने पड़ोसी का गुप्तांग काट दिया। पीड़ित की हालत गंभीर बताया जा रही है। उसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ थाना पुलिस से शिकायत की है।

हमले के बाद बेहोश हुआ पीड़ित

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार रात को शाहजहांपुर के रोजा इलाके की है। पीड़ित ने बताया कि बकरियों की वजह से उसके पड़ोसी गंगाराम सिंह से झगड़ा हुआ था। आरोप लगाया कि उसने मुझे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और मेरा गुप्तांग काट दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गया। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पहले पुलिस ने मामला दर्ज करने से इनकार कर दिया था।

पीड़ित ने जताई ये आशंका

पीड़ित ने कहा कि उसके प्राइवेट पार्ट में असहनीय दर्द है। पीड़ित ने आशंका जताई है कि चोट के कारण होने वाली क्षति से उसका वैवाहिक जीवन प्रभावित हो सकता है। हालांकि, पुलिस के मुताबिक डॉक्टरों ने कहा है कि पीड़िता की चोटें बाहरी हैं और किसी भी आंतरिक नसों को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

पुलिस बोली- आरोपी के खिलाफ सख्स कार्रवाई

रोजा के थाना प्रभारी अमित पांडेय ने बताया कि पीड़ित का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। डॉक्टर ने कहा कि चोटें बाहरी हैं। वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएगा। इसके बाद थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी गंगाराम के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। पीड़ित की तहरीर पर गंगाराम के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।