शाहजहांपुर में ऐन वक्त पर सपा प्रत्याशी ने बदला पाला, अब इन पर पार्टी ने खेला दांव

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

शाहजहांपुर में ऐन वक्त पर सपा प्रत्याशी ने बदला पाला, अब इन पर पार्टी ने खेला दांव

शाहजहांपुर में ऐन वक्त पर सपा प्रत्याशी ने बदला पाला, अब इन पर पार्टी ने खेला दांव

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही प्रत्याशियों


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही प्रत्याशियों को लेकर काफी उथल-पुछल का महौल रहा। वहीं शाहजहांपुर में निकाय चुनाव को लेकर काफी गहमागहमी देखी गई। शाहजहांपुर में मेयर पद के लिए समाजवादी पार्टी ने पहले अर्चना वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया था। सपा द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने के कुछ दिनों बाद अर्चना वर्मा ने भाजपा का दामन थाम लिया। अर्चना वर्मा के भाजपा में जाने के बाद अब सपा ने माला राठौर को अपना उम्मीदवार बनाया है।

सपा ने कुछ घंटों में बनाया प्रत्याशी

यूपी के शाहजहांपुर में मेयर पद के लिए सपा प्रत्याशी अर्चना वर्मा के बीजेपी में शामिल होने के बाद सपा ने अपना दूसरा प्रत्याशी मैदान में उतारा है। समाजवादी पार्टी ने माला राठौर को अपना प्रत्याशी बनाया और आज मंगलवर को उन्होंने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उन्होंने अर्चना वर्मा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर वो सपा में सुरक्षित नही थीं तो अपने पति को विधानसभा का चुनाव सपा के टिकट पर क्यों लड़ने दी थी। सपा प्रत्याशी ने कहा कि जनता अगर जीत दिलाती है तो विकास कराया जाएगा।

कौन हैं माला राठौर

बता दें कि शाहजहांपुर से मेयर पद के लिए सपा की प्रत्याशी माला राठौर सपा के सक्रिय नेता की बहू है। माला राठौर पहली बार चुनाव लड़ने जा रही हैं। इनके ससुर सर्वेश कुमार राठौर 1992 से समाजवादी पार्टी जुड़े रहे हैं। 1997 तक वह समाजवादी पार्टी के जिला सचिव रहे और इसके बाद 2007 से समाजवादी पार्टी में जिला उपाध्यक्ष रहे। 2012 से नगर विधानसभा अध्यक्ष रहे। माला राठौर की शादी सन 2014 में सर्वेश कुमार राठौर के पुत्र सत्यम राठौर से हुई। माला राठौर के पिता राम निवास राठौर एडवोकेट है। बता दें कि माला राठौर ने इंग्लिश से पोस्ट ग्रेजुएशन किया है।