अप्रैल में होनी थी छात्रा की शादी, जनवरी में बोरे में मिली लाश, बिलखता रहा बाप

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहाँपुर

अप्रैल में होनी थी छात्रा की शादी, जनवरी में बोरे में मिली लाश, बिलखता रहा बाप

अप्रैल में होनी थी छात्रा की शादी, जनवरी में बोरे में मिली लाश, बिलखता रहा बाप

शाहजहांपुर के सिंधौली क्षेत्र के शिव नगर गांव के सुखलाल की बेटी अर्चना की हत्या


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। शाहजहांपुर के सिंधौली क्षेत्र के शिव नगर गांव के सुखलाल की बेटी अर्चना की हत्या कर शव बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया गया। 15 दिन से लापता 12वीं की छात्रा अर्चना का शव मंगलवार को तालाब से बरामद हुआ। बेटी का शव देख मां बेसुध हो गई। पिता बिलख पड़ा। 

पीड़ित पिता ने पुलिस पर सुनवाई ना करने का आरोप लगाया। आरोप है कि बेटी के लापता होने के बाद वह 15 दिनों तक दौड़ता रहा लेकिन पुलिस उसे थाने और चौकी के बीच उलझाए रही।

सुखलाल बेटी का शव मिलने के बाद बिलख पड़े। बताया कि बेटी नौ जनवरी को कॉलेज गई थी इसके बाद लौट कर नहीं आई। बेटी के नहीं आने पर वह तुरंत सिधौली थाने गए। पूरी जानकारी देते हुए गुमशुदगी दर्ज कराने की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस ने कोरोकुइंयां चौकी क्षेत्र का मामला बताकर वहां भेज दिया। 

चौकी पर भी पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। उनसे अगले दिन सुबह आने के लिए कहा। वह लगातार थाने और चौकी के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। सुखलाल ने बताया कि उन्होंने बेटी के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कराने के लिए सीओ पूवाया के आवास पर जाकर संजीव नाम के सिपाही को प्रार्थना पत्र दिया । दो दिन बाद सिपाही से पूछा तो उसने कहा कि दरोगा उसकी अर्जी नहीं ले रहे हैं

 दरोगा से पूछा तो उसने सिपाही के प्रार्थना पत्र ना देने की बात कही। सुखलाल का कहना है कि अगर पुलिस तेजी दिखाती तो शायद उनकी बेटी की जान बच जाती। सुकलाल के बेटे प्रदीप की सात साल पहले मौत हो चुकी है। अर्चना उनकी सबसे छोटी बेटी थी। शव मिलने के बाद मां सत्यवती, बहन आशा, शशि, संजीवनी बिलख पड़ी। उधर, पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है।