सपा प्रत्याशी काजल निषाद को दिल का दौरा पड़ा, रवि किशन के खिलाफ लड़ रहीं चुनाव जानिए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

सपा प्रत्याशी काजल निषाद को दिल का दौरा पड़ा, रवि किशन के खिलाफ लड़ रहीं चुनाव जानिए

सपा प्रत्याशी काजल निषाद को दिल का दौरा पड़ा, रवि किशन के खिलाफ लड़ रहीं चुनाव जानिए

समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार काजल निषाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार काजल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क - समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार काजल निषाद को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उत्तर प्रदेश की गोरखपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार काजल निषाद को हार्ट अटैक आया। उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया है। लखनऊ के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर सीट से भाजपा उम्मीदवार रवि किशन के खिलाफ काजल निषाद को चुनावी मैदान में उतारा है। इसके बाद से काजल निषाद चुनाव प्रचार में जुटी हैं। वह कड़ी धूप में भी क्षेत्र में जा रही थीं। चुनाव प्रचार के दौरान काजल निषाद की रविवार को अचानक से तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ीं।

z

इसके बाद लोगों ने काजल निषाद को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया। इस वक्त उनका उपचार लखनऊ के मेदांता में हो रहा है, जहां नेताओं की भीड़ जुट रही है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। काजल निषाद एक्ट्रेस रह चुकी हैं। वह छोटे-बड़े पर्दों पर अपना टैलेंट दिखा चुकी हैं। गुजरात के कच्छ में जन्मीं काजल निषाद को 2009 में कॉमेडी शो लापतागंज से पहचान मिली। उन्होंने इसी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया। इस दौरान वह निर्माता संजय निषाद से मिलीं। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली।
काजल निषाद राजनीति में भी सक्रिय रही हैं। काजल पहली बार 2012 में कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर विधानसभा चुनाव में उतरी थीं। हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्होंने पार्टी बदल ली थी। साल 2021 में उन्होंने सपा जॉइन की। समाजवादी पार्टी ने उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था, लेकिन उन्हें एक बार फिर हार नसीब हुई। इस बार वे फिर चुनावी मैदान में हैं।