उड़ा समाजवादी पार्टी, अखिलेश संग गठबंधन टूटने का हल्ला, अब जयंत चौधरी ने बता दिया पूरा सच

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

उड़ा समाजवादी पार्टी, अखिलेश संग गठबंधन टूटने का हल्ला, अब जयंत चौधरी ने बता दिया पूरा सच

उड़ा समाजवादी पार्टी, अखिलेश संग गठबंधन टूटने का हल्ला, अब जयंत चौधरी ने बता दिया पूरा सच

लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माने गए निकाय चुनाव में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माने गए निकाय चुनाव में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए उत्तर प्रदेश के सभी 17 नगर निगमों पर अपना परचम फैलाया।वहीं सपा और रालोद का गठबंधन निकाय चुनाव में बेअसर रहा। सपा गठबंधन के खाते में एक भी नगर निगम की सीट नहीं आई।वहीं निकाय चुनाव के पहले ऐसी भी खबरें आईं कि सीट बंटवारे को लेकर समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन में तलवार खिंच रही है. गठबंधन में सबक कुछ ठीक नहीं चल रहा है। वहीं सपा के साथ गठबंधन को लेकर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है।

जयंत चौधरी ने कही ये बात

शुक्रवार को बागपत में रालोद के समरसता अभियान के शुभारंभ के दौरान जयंत चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘2024 के चुनाव के गठबंधन का रास्ता सभी विपक्ष की पार्टियों से बात चीत के बाद साफ हो जाएगा।’ सपा के साथ गठबंधन पर जयंत चौधरी ने कहा कि, ‘समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं टूटा है। यह किस के दिमाग की उपज है, मैं नहीं जानता। लेकिन जो मीडिया चला रहा है, उसका कोई आधार नहीं है। जो चर्चा है वह गलत है।

निकाय चुनाव में खिंच गई थी तलवारें!

बता दें कि उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में पश्चिमी यूपी में रालोद के गढ़ में सपा ने भी अपने प्रत्याशी उतारे थे। सपा-रालोद के अपने-अपने प्रत्याशी उतारने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था। माना जा रहा था कि गठबंधन टूटने के कगार पर है। मेरठ, बागपत, बिजनौर समेत कई जगहों पर सपा-रालोद के प्रत्याशी आमने-सामने खड़े थे। वहीं निकाय चुनाव के दौरान आरएलडी के प्रवक्ता रोहित अग्रवाल की एक ट्वीट की काफी चर्चा थी। उन्होंने लिखा था कि, “बर्दाश्त करने की सीमा होती है, रस्सी को उतना ही खींचो टूट ना जाए। हमारी खामोशी (सम्मान) को हमारी कमजोरी मत समझो।”