कोरोना मरीजों में भारी गिरावट सहारनपुर में 24 कोरोना संक्रमित मिले

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सहारनपुर

कोरोना मरीजों में भारी गिरावट सहारनपुर में 24 कोरोना संक्रमित मिले

कोरोना मरीजों में भारी गिरावट सहारनपुर में 24 कोरोना संक्रमित मिले


सहारनपुर। जनपदवासियों के लिए यह राहत की बात है कि कोरोना संक्रमण के फैलाव की रफ्तार लगातार कम हो रही है। अब रोजाना मिलने वाले मरीजों की संख्या भी कम होती जा रही है। जनपद में शुक्रवार को 24 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जबकि 118 मरीज कोरोना को शिकस्त देकर ठीक हुए। तीसरी लहर में जनपद में अभी तक कुल 6,039 मरीज मिल चुके हैं। वर्तमान में 333 एक्टिव मरीज हैं।
शुक्रवार को मिले संक्रमितों में राजकीय मेडिकल कॉलेज परिसर, घटेड़ा, इब्राहिमपुर, थाना देवबंद, देहरा, रणखंडी, न्यू नवीन नगर, न्यू माधोनगर, सम्राट विक्रम कॉलोनी, गांव पुंडैन, मुजफ्फरपुर, साढ़ौली कदीम, ज्वालापुर, बहादरा, बहलोलपुर, चंद्रनगर, गंगोह नगर, शाहजहांपुर आदि जगहों के रहने वाले हैं। अच्छी बात यह है कि शुक्रवार को मिले संक्रमितों से करीब पांच गुना संख्या ठीक होने वालों की रही। जनपद में बीते करीब 10 दिन से कोरोना संक्रमण लगातार कम हो रहा है। नोडल अधिकारी शिवांका गौड़ ने बताया कि यह सामूहिक प्रयास का नतीजा है। लोगों को चाहिए कि वह लापरवाही न बरतें।

22,368 ने लगवाया टीका
सहारनपुर। कोविड टीकाकरण के क्रम में जनपद में शुक्रवार को भी बड़े पैमाने पर टीकाकरण हुआ। इसमें 15 से 17 वर्ष, 18 और उससे अधिक आयु के अलग-अलग वर्ग रहे। इनके अतिरिक्त बूस्टर डोज के लिए फ्रंटलाइन वर्कर और 60 साल से अधिक आयु के लोगों का वर्ग अलग रहा। कुल 22,368 लोगों ने वैक्सीन की पहली, दूसरी और बूस्टर डोज के रूप में तीसरी खुराक ली। संवाद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।