सहारनपुर में 11वीं की छात्रा को स्कूल के रास्ते से उठाया, 5 दोस्तों ने मिलकर किया गैंगरेप

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सहारनपुर

सहारनपुर में 11वीं की छात्रा को स्कूल के रास्ते से उठाया, 5 दोस्तों ने मिलकर किया गैंगरेप

सहारनपुर में 11वीं की छात्रा को स्कूल के रास्ते से उठाया, 5 दोस्तों ने मिलकर किया गैंगरेप

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में 11वीं क्लास की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में 11वीं क्लास की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात गंगोह इलाके की है। बीते सोमवार की दोपहर स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ पांच युवकों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी छात्रा को बीच सड़क पर छोड़कर फरार हो गए. लोगों ने जब छात्रा को सड़क पर पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

बताया जा रहा है कि स्कूल के बाद छात्रा जब अपने घर लौट रही थी, तभी उसके जीजा के गांव आसरा खेड़ी के दो युवक अंकुर और अमन मिले। दोनों ने छात्रा से कहा कि वह भी तुम्हारे गांव जा रहे हैं, चलो बाइक से तुमको भी छोड़ देते हैं। जान-पहचान के युवक थे तो छात्रा उनकी गाड़ी पर बैठ गई. इस दौरान युवक छात्रा को दूसरे रास्ते से ले जाकर एक सुनसान जगह पर ले गए।  वहां पहले से ही तीन और युवक मौजूद थे। पांचों युवकों ने बारी-बारी से छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। 

छात्रा को जान से मारने की धमकी दी

युवकों ने छात्रा को जान से मारने की धमकी देकर बीच सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए।  रास्ते से गुजर रहे लोगों ने जब छात्रा को पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस पूछताछ में छात्रा ने बताया कि अमन और अंकुर के साथ तीन और लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है।  छात्रा से पूछताछ के बाद पुलिस ने अमन, अंकुर सहित तीन अन्य युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया। 

आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी- SSP

सहारनपुर एसएसपी डॉक्टर विपिन ताड़ा ने बताया की छात्रा की शिकायत पर पांचों आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा सभी आरोपियों पर गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छात्रा का मेडिकल कराया गया है।  पुलिस इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।  पांचों आरोपियों को जल्द से जल्द सख्त कानूनी सजा दिलवाई जाएगी।