अखिल भारतीय गुर्जर महासभा में यूपी के अध्यक्ष बने सचिन अंबावता

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा में यूपी के अध्यक्ष बने सचिन अंबावता

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा में यूपी के अध्यक्ष बने सचिन अंबावता

सेक्टर-31 स्थित निठारी ग्राम निवासी सचिन अंबावता को अखिल भारतीय गुर्जर महासभा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। सेक्टर-31 स्थित निठारी ग्राम निवासी सचिन अंबावता को अखिल भारतीय गुर्जर महासभा ने उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष मनोनीत किया है। यह जिम्मेदारी उन्हें गुर्जर महासभा ने उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष मनोनीत किया है। यह जिम्मेदारी उन्हें गुर्जर समाज में रचनात्मक कार्यों को बढ़ावा देने और समाज के लिए महत्वपूर्ण कार्य  में योगदान के लिए दी गई है। गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर जिले राम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. यशवीर चौधरी के अनुमोदन के बाद उन्हें मनोनीत किया है। 

जिम्मेदारी मिलने पर महासभा का आभार जताया

भाजपा नेता सचिन अंबावता ने बताया कि समाज ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, वह उसे बखूबी आगे बढ़ाएंगे और युवाओं की रचनात्मक भूमिका को समाज में स्थापित करेंगे। आने वाले दिनों में समाज को एकजुट करने के लिए काम करेंगे। सचिन ने नई जिम्मेदारी मिलने पर महासभा के सभी पदाधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त किया है।

कौन हैं सचिन अंबावता

सचिन अंबावता गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य भी रह चुके हैं। वर्तमान में भाजपा पश्चिमी उत्तर प्रदेश ओबीसी मोर्चा के सोशल मीडिया प्रमुख हैं। इसके साथ ही जनपद और प्रदेश के अन्य संगठनों में भी पूरी तरह सक्रिय हैं। नई जिम्मेदारी मिलने के बाद से सचिन अंबावता के समर्थक  ने उन्हें बधाई दी है।