बेटी और उसके प्रेमी को मां-बाप ने पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो बनाकर वायरल किया…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली

बेटी और उसके प्रेमी को मां-बाप ने पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो बनाकर वायरल किया…

बेटी और उसके प्रेमी को मां-बाप ने पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो बनाकर वायरल किया…

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में प्रेमी-प्रेमिका को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में प्रेमी-प्रेमिका को पेड़ से बांधकर पीटने का मामला आया है। सरेनी थाना क्षेत्र के पूरे कोहरू के मजरा रालपुर गांव प्रेमिका के परिवार के लोग काम से शहर के बाहर गये थे। घर पर किसी के न होने की वजह से प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, इस दौरान प्रेमिका के पड़ोसी ने युवक को घर जाते देख लिया। गांव वालों ने इसकी सूचना लड़की के परिवार वालों को दे दी। लड़की के परिजनों ने दोनों को गांव से बाहर लाकर पेड़ से बांध कर पिटाई करने लगे। और प्रेमी युगल का वीडियो भी बनाया। इसी बीच किसी ने प्रेमी युगल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, वायरल वीडियो देखते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

पड़ोसी ने परिजनों को दी जानकारी

जानकारी के अनुसार मामला सरेनी थाना क्षेत्र के रालपुर गांव का है। जहां रालपुर गांव के पास ही का रहने वाला युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव रालपुर गया था। लड़की के परिजन किसी काम से गांव के बाहर गये थे। लड़की ने मौका देखकर प्रेमी को अपने घर बुला लिया। युवक को लड़की के घर घुसते समय लड़की के पड़ोसी ने देख लिया। और लड़की के परिजनों को फोन कर खबर दे दी।

प्रेमी युगल को पेड़ से बांधकर पीटा 

जब गांव के लोगों ने युवक को घर में जाते देखा, तो लड़की के घर का दरवाजा बाहर से बन्द कर दिया और लड़की के घर वालों को फोन करके बुला लिया। जब परिवार के लोग पहुंचे तो दरवाजा खोलकर दोनों को पकड़ लिया। और गांव के बाहर दोनो को पेड़ से बांधकर पीटने लगे। करीब आधे घंटे तक दोनों को पीटा गया। इसके बाद गांव के ही कुछ संभ्रांत लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को छुड़ाया तब जाकर दोनों की जान बच सकी। फिलहाल लड़के को उसके घर भेज दिया गया है और लड़की को उसके परिजन घर लेकर चले गए।

लड़की के गांव जाकर पुलिस करेगी जांच

गांव वालों ने दोनो की पिटाई कर वीडियों भी बना लिया। इसी दौरान पूरी घटना की वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही रालपुर पुलिस टीम हरकत में आई और वायरल वीडियो की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने बताया है कि एक टीम को गांव में भेजकर लड़की और उसके परिवार वालों से पूछताछ की जाएगी।अगर लड़का और लड़की बालिग हैं और साथ में रहना चाहते हैं तो परिवार वालों को समझाया जाएगा।