अतीक के लापता नाबालिग बेटों पर सस्पेंस बरकरार, कोर्ट ने कहा, कहां हैं दोनों पुलिस बताए ?

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

अतीक के लापता नाबालिग बेटों पर सस्पेंस बरकरार, कोर्ट ने कहा, कहां हैं दोनों पुलिस बताए ?

अतीक के लापता नाबालिग बेटों पर सस्पेंस बरकरार, कोर्ट ने कहा, कहां हैं दोनों पुलिस बताए ?

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हुए उमेश पाल हत्याकांड  के बाद माफिया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हुए उमेश पाल हत्याकांड  के बाद माफिया से नेता बने अतीक अहमद के दोनों लापता नाबालिग बेटों पर सस्पेंस बना हुआ है।

शुक्रवार को कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान प्रयागराज पुलिस ने कहा कि दोनों घर के बाहर लावारिस हालत में मिले थे। उन्हें बाल संरक्षण गृह में दाखिल कराया गया था। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता का आरोप है कि पुलिस झूठ बोल रही है। दोनों बेटे लापता है।

पुलिस ने सीजेएम कोर्ट में ये दी थी रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को प्रयागराज सीजेएम कोर्ट में मामले में सुनवाई हुई। इस दौरान प्रयागराज पुलिस ने कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश की। रिपोर्ट में पुलिस ने दावा किया अतीक के दो नाबालिग बेटे 2 मार्च को घर के पास लावारिस हालत में घूमते हुए मिले थे।

नाबालिग होने के कारण दोनों को बाल संरक्षण गृह में दाखिल करा दिया गया था। हालांकि पुलिस रिपोर्ट में यह नहीं लिखा है कि दोनों बेटे किस बाल संरक्षण गृह में हैं। इस पर अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के वकीलों ने ऐतराज जताया।

कोर्ट ने दिया ये आदेश, 13 मार्च को होगी सुनवाई

सुनवाई के बाद सीजेएम कोर्ट ने दोबारा रिपोर्ट तलब की है। कोर्ट ने पुलिस को रिपोर्ट में यह साफ तौर पर बताने को कहा है कि अतीक के दोनों बेटे एहजम और आबान को किस बाल संरक्षण गृह में रखा गया है। मामले में 13 मार्च को अगली सुनवाई होगी।

इस दौरान प्रयागराज पुलिस को फिर से अपनी रिपोर्ट पेश करनी होगी। बताया गया है कि प्रयागराज पुलिस ने 4 मार्च को सीजेएम कोर्ट में रिपोर्ट पेश करते हुए कहा था कि अतीक के बेटों को बाल संरक्षण गृह में दाखिल करा दिया गया है।

अतीक की पत्नी ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

उधर, अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने सीजेएम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर कहा था कि उनके दोनों नाबालिग बेटे एहजम और आबान बाल संरक्षण गृह में नहीं हैं।

शाइस्ता परविन ने आरोप लगाया था कि पुलिस झूठ बोल रही है। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने अतीक के परिवार के सात लोगों को हिरासत में लिया था। इनमें ये दोनों बेटे भी शामिल थे।

24 फरवरी को प्रयागराज में हुआ था उमेश पाल हत्याकांड

बता दें कि 2005 में प्रयागराज के बसपा विधायक राजू पाल की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल को भी 24 फरवरी को सरेराह गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता और भाई अशरफ समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस हत्याकांड में जुड़े दो लोगों को एनकाउंटर में ढेर भी कर दिया है।