फिर अचानक आई मौत, योग करते हुए 41 साल के शख्स की गई जान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

फिर अचानक आई मौत, योग करते हुए 41 साल के शख्स की गई जान

41 साल के शख्स की गई जान

उत्तर प्रदेश में फिर अचानक मौत की एक और घटना सामने आई है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में फिर अचानक मौत की एक और घटना सामने आई है। प्रयागराज जिले में योग करते हुए एक शख्स की अचानक मौत हो गई। मरने वाला शख्स हर दिन योगाभ्यास किया करता था और योगा का टीचर भी था। शख्स की उम्र 41 साल की थी।

प्रयागराज शिवकुटी के शंकर घाट मोहल्ले में रहने वाले ओम प्रकाश त्रिपाठी योग करते हुए अचानक गिर पड़े। जब तक कोई कुछ समझ पाता बहुत देर हो चुकी थी। फिर भी एहतियातन के तौर पर लोग ओम प्रकाश त्रिपाठी को आनन-फानन में डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे,  लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हालांकि, हार्ट अटैक से मौत होने के कयास लगाए जा रहे हैं, तो वहीं पूरे परिवार में घटना के बाद कोहराम मचा गया है। फिलहाल, पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

लोगों को भी कराते थे योग

हर दिन की तरह ओम प्रकाश त्रिपाठी स्कूल जाने से पहले अपने कई साथियों के साथ प्रयागराज के कर्जन ब्रिज के ऊपर योगाभ्यास करते थे और अपने साथियों को भी करवाते थे। मंगलवार को भी वह अपने साथियों को योगाभ्यास करा रहे थे, लेकिन योगाभ्यास कराते-कराते अचानक वह गिर पड़े।यह मंजर देख उनके सभी साथियों ने उन्हें उठाने की कोशिश भी की, लेकिन वह उठे ही नहीं। आनन-फानन में फौरन उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ओम प्रकाश त्रिपाठी 41 साल के थे और प्राइमरी स्कूल के उरुवा ब्लॉक में वह कार्यरत थे। वह हमेशा अपने आपको स्वस्थ रखने के लिए योग किया करते थे, लेकिन योग करने के दौरान उनकी मौत ने उनके परिवार को आश्चर्य में डाल दिया है। ओम प्रकाश त्रिपाठी योग के साथ पर्यावरण के प्रेमी थे और हमेशा लोगों को पेड़ लगाने के लिए जागरूक भी करते थे।