मिट्टी में मिला दूंगा पर एक्शन जारी, उमेश के हत्यारों का एनकाउंटर शुरू, एक ढेर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

मिट्टी में मिला दूंगा पर एक्शन जारी, उमेश के हत्यारों का एनकाउंटर शुरू, एक ढेर

मिट्टी में मिला दूंगा पर एक्शन जारी,

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस की कुछ संदिग्धों के साथ सोमवार को मुठभेड़ हुई।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस की कुछ संदिग्धों के साथ सोमवार को मुठभेड़ हुई। एक अपराधी को इस मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया।यह मुठभेड़ धूमनगंज इलाके के नेहरू पार्क में हुई। उमेश पाल मर्डर केस के एक संदिग्ध आरोपी की पुलिस से मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पुलिस को भी गोली लगी है। घायल हालत में बदमाश को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भेजा गया। अरबाज नाम के बदमाश को गोली मारी गई है। मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस एनकाउंटर में अरबाज को जान से मार दिया गया है।अरबाज बाहुबली नेता अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है। अरबाज क्रेटा गाड़ी चला रहा था।

योगी सरकार में शामिल देवरिया के विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें पुलिस मुठभेड़ के बाद अपराधी घायल अवस्था में स्ट्रेचर में लेटा हुआ है। विधायक ने ट्वीट करते हुए कहा, ” मिट्टी में मिलाने का अभियान शुरू हो गया है। उमेश पाल का हत्यारा अरबाज पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया।”

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी हुई थी। उमेश पाल और उनके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।  इस हमले में घायल हुए पाल के दूसरे सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र सिंह को गंभीर हालत में यहां एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

प्रयागराज पुलिस के मीडिया प्रकोष्ठ द्वारा जारी सूचना के मुताबिक राघवेंद्र सिंह के परिजनों की इच्छा और एसआरएन के चिकित्सकों की टीम की सलाह पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए रविवार शाम एसजीपीजीआई लखनऊ रेफर किया गया.

गौरतलब है कि शुक्रवार को प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सदन में खुद मोर्चा संभालते हुए प्रदेश में माफियावाद के लिए विपक्षी खासकर समाजवादी पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए नेता प्रतिपक्ष को जमकर लताड़ लगाई थी. सीएम योगी ने सदन के अंदर कहा था कि प्रदेश के माफियाओं को मिट्टी में मिला दिया जाएगा. उमेश पाल हत्याकांड मामले पर पुलिस ने 8 टीमें लगाई गई हैं. वहीं, 7 लोगों को पकड़ा गया है. इसमें अतीक अहमद के दो बेटे भी शामिल हैं. वहीं, आज एक को पुलिस मुठभेड़ में मार दिया गया है.