डॉक्टर ने क्लीनिक में दरोगा के बेटे को मारी गोली, आवाज सुन पहुंचे लोग तो दिखी लाश

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

डॉक्टर ने क्लीनिक में दरोगा के बेटे को मारी गोली, आवाज सुन पहुंचे लोग तो दिखी लाश

डॉक्टर ने क्लीनिक में दरोगा के बेटे को मारी गोली, आवाज सुन पहुंचे लोग तो दिखी लाश

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक डॉक्टर ने अपनी क्लीनिक में आए युवक को गोली मार दी है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक डॉक्टर ने अपनी क्लीनिक में आए युवक को गोली मार दी है। मृत युवक की पहचान वाराणसी में तैनात एक दरोगा बद्री प्रसाद यादव के बेटे पंकज के रूप में हुई है। आरोपी डॉक्टर इस वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है। यह वारदात प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र के भूसा मंडी इलाके का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक यहां रोहित शर्मा नामक युवक खुद को स्वरुप रानी अस्पताल का डॉक्टर बताकर क्लीनिक संचालित करता था। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि वह वास्तव में डॉक्टर था या कर्मचारी। मामले की जांच के दौरान पता चला है कि पंकज रोहित शर्मा की क्लीनिक के पास अपना मकान बनवा रहा था। इसी क्रम में बुधवार की सुबह वह किसी काम से डॉक्टर की क्लीनिक में गया, जहां उसकी डॉक्टर से बहस हो गई।

बताया जा रहा है कि इसी दौरान डॉक्टर ने तमंचा निकालकर पंकज के ऊपर फायर कर दिया। इससे पंकज की मौके पर ही मौत हो गई। पास पड़ोस के लोगों ने बताया कि उन्हें फायर की आवाज से मामले की जानकारी हुई।  सब लोग भाग कर क्लीनिक में पहुंचे तो डॉक्टर तमंचा हाथ में लेकर भाग रहा था, वहीं क्लीनिक के अंदर पंकज का खून से लथपथ शव पड़ा था। तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

इसके बाद पुलिस ने पंकज के शव का पंचनामा करते हुए उसके परिजनों को सूचित किया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थरवई कोतवाल के मुताबिक आरोपी रोहित की तलाश के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया गया है। वहीं परिजनों की मौजूदगी में शव के पोस्टमार्टम की कवायद शुरू कर दी गई है। पुलिस इस घटना को हर संभावित एंगल से देख रही है।