उमेश पाल की मां का बड़ा बयान, बोलीं- हमें CM योगी की बात पर भरोसा है, वो आरोपी को मिट्टी में मिला देंगे…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

उमेश पाल की मां का बड़ा बयान, बोलीं- हमें CM योगी की बात पर भरोसा है, वो आरोपी को मिट्टी में मिला देंगे…

उमेश पाल की मां का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज  राजू पाल हत्याकांड


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज  राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद तेजी से घटनाक्रम बदल रहे हैं।

इस सनसनीखेज वारदात के बाद प्रदेश पुलिस फुल एक्शन में है। इसी बीच उमेश पाल की मां का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हमें मुख्यमंत्री योगी की बात पर भरोसा है। सीएम जरूर उन्हें मिट्टी में मिला देंगे।

केंद्रीय कानून राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल मिलने पहुंचे

जानकारी के मुताबिक उमेश पाल हत्याकांड के बाद आगरा से भाजपा सांसद और केंद्रीय कानून राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल पीड़ित परिवार से मिलने के लिए प्रयागराज पहुंचे। बघेल ने उमेश पाल की मां से मुलाकात की। उन्हें सांत्वना देने के साथ आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का भी आश्वसन दिया

बेटे को खोने का दर्द एक ही जान सकती हैः बघेल

इस मुलाकात के केंद्रीय राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। इसमें बघेल ने लिखा कि एक मां के लिए बेटे के जाने का दर्द सिर्फ मां ही समझ सकती है, लेकिन मां को ये भरोसा देना चाहता हूं कि कानून व्यवस्था से छेड़खानी करने वाले अपराधी अंजाम तक पहुंचेंगे। कड़ी से कड़ी सजा पाएंगे।

प्रयागराज में चल रही है बुलडोजर कार्रवाई

बता दें कि बुधवार को प्रयागराज में अतीक अहमद के गुर्गों के खिलाफ कार्रवाई चल रही है। जिला पुलिस और प्रशासन के अधिकारी बुलडोजर लेकर आरोपियों के घर पहुंचे हैं। पुलिस हत्याकांड में शामिल आरोपियों के घरों को ढहाने का काम कर रही है। मौके पर भारी संख्या में फोर्स समेत अधिकारी तैनात हैं।