प्रयागराज पुलिस की लखनऊ में बड़ी कार्रवाई, अतीक की दो लग्जरी कारें जब्त कर फ्लैट किया सील

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

प्रयागराज पुलिस की लखनऊ में बड़ी कार्रवाई, अतीक की दो लग्जरी कारें जब्त कर फ्लैट किया सील

प्रयागराज पुलिस की लखनऊ में बड़ी कार्रवाई,

उत्तर प्रदेश की प्रयागराज  पुलिस ने गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश की प्रयागराज  पुलिस ने गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद  के लखनऊ महानगर इलाके में घर पर छापा मारा। इसमें यूनिवर्सल अपार्टमेंट से दो लग्जरी कारें जब्त करके हुए फ्लैट को सील कर दिया है। बताया गया है कि प्रयागराज पुलिस ने मंगलवार देर रात यह कार्रवाई की है। यह कार्रवाई प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के बाद हुई है।

मंगलवार देर लखनऊ में हुई कार्रवाई

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि छापेमारी 27 फरवरी यानी मंगलवार देर रात यह कार्रवाई की गई। बताया गया है कि 24 फरवरी को प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मुख्य गवाह अधिवक्ता उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

पुलिस को मिली है ये खास जानकारी

इस मामले में अतीक अहमद, उनके बेटे असद अहमद और पत्नी शाइस्ता परवीन के साथ अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ शूटर इस अपार्टमेंट में रुके थे। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि छापामार कार्रवाई के दौरान यहां कोई नहीं मिला। पुलिस ने दो लग्जरी कारों को जब्त कर लिया और उन्हें महानगर थाने ले जाया गया है।

फ्लैट नंबर 202 में रुके थे ये लोग

पुलिस सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने यूनिवर्सल अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 202 पर छापा मारा। पुलिस द्वारा जब्त किए गए वाहन अतीक अहमद के परिवार के सदस्यों के नाम पर पंजीकृत हैं। इस बिल्डिंग के एक गार्ड ने बताया कि करीब दो साल से यहां का सीसीटीवी भी खराब है।

प्रयागराज पुलिस की लखनऊ में कार्रवाई

पुलिस की जांच में सामने आया है कि 3-4 लोग यहां थे, जो 24 फरवरी की शाम को फ्लैट से चले गए। पुलिस का दावा है कि इसके बाद वे प्रयागराज में हुई वारदात में नजर आए थे। बताया कि प्रयागराज पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई के दौरान लखनऊ पुलिस भी मौजूद रही।