अतीक की पालतू कुतिया ब्रूनो भूख से मरी, 4 और कुत्तों का हाल खराब, डर से कोई नहीं दे रहा खाना

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

अतीक की पालतू कुतिया ब्रूनो भूख से मरी, 4 और कुत्तों का हाल खराब, डर से कोई नहीं दे रहा खाना

अतीक की पालतू कुतिया ब्रूनो भूख से मरी, 4 और कुत्तों का हाल खराब,

यूपी के प्रयागराज हुए उमेश पाल हत्या कांड के बाद से ही बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। यूपी के प्रयागराज हुए उमेश पाल हत्या कांड के बाद से ही बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके परिवार को जांच के दायरे में रखा गया है। उमेश पाल कांड के बाद से पत्नी शाहिस्ता परवीन और बेटा असद फरार है। उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस की कार्रवाई का असर अतीक अहमद के फेवरेट बेजुबान जानवर पर भी नजर आने लगा है।

दाने-दाने को मोहताज अतीक के चहेते बेजुबान

बताया जा रहा है कि माफिया अतीक़ अहमद के एक पालतू कुत्ते की भूख प्यास से तड़पकर मौत हो गई। ग्रेट डेन नस्ल की फीमेल डॉग ब्रूनो की गुरूवार को अतीक़ के चकिया आवास पर मौत हुई है। अतीक़ अहमद के पास विदेशी नस्ल के 5 कुत्ते थे, जिसमें से एक की मौत हो गई है। इसके साथ ही माफिया डॉन अतीक अहमद के बाकी बचे 4 कुत्तों की भी हालत बिगड़ गई है। ये चारों कुत्ते भी भूखे-प्यासे हैं. पुलिसिया कार्रवाई के डर से मोहल्ले-पड़ोस के लोग भी इन कुत्तों को खाना पानी देने से कतरा रहे हैं। पिछले कई दिनों से इनको खाना-पानी न मिला है। माफिया अतीक अहमद के करीबी भी उसके चकिया आवास पर फटकना नहीं चाहते हैं।

अतीक को ब्रुनो से था बेहद लगाव

बता दें कि अतीक अहमद को कुत्ते पालने का बेहद शौक था। लेकिन ग्रेट डेन प्रजाति की ब्रुनो से बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद को बेहद लगाव था। अतीक अहमद जब अपने घर पर रहते था तो अपने पालतू कुत्तों के साथ भी समय बिताया करते था। अतीक अहमद ने 5 ग्रेट डेन कुत्ते पाल रखे थे। विदेशी जर्मन नस्ल ग्रेट डेन कुत्ते स्वभाव से अपने मालिक के प्रति वफादार और दोस्ताना व्यवहार रखते हैं। इन कुत्तों का जीवनकाल 8 से 10 वर्ष का होता है। फीमेल कुत्ते का वजन 45 से 59 किलोग्राम और मेल कुत्ते का वजन 54 से 90 किलोग्राम तक होता है। इन कुत्तों को देखने के लिए बाहुबली ने कई आदमियों को रखा था, जो समय-समय पर इनको खाने के इंतजाम को देखा करते थे। थोड़ी सी भी तबीयत बिगड़ती थी तो इनको डॉक्टर बुलाकर दिखाया जाता था। लेकिन बाहुबली अतीक अहमद के अपराध के दुनिया का असर इन बेजुबान ऊपर भी आने लगा है।

मुलायम सिंह से मिलाया था हाथ

बता दें कि एक बार उसने अपने एक कुत्ते का परिचय तत्कालीन मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से करवाया था। अतीक़ के आवास पर मुलायम सिंह यादव ने कुत्तों से शेक हैंड किया था। जिसकी तस्वीर भी सामने आई है। दरअसल यह फोटो उस समय की है जब बाहुबली अतीक अहमद ने अपनी बहन की शादी की थी। तत्कालीन सीएम मुलायम सिंह यादव स्वयं उनके घर पर आए थे। उसी दौरान बाहुबली अतीक अहमद ने मुलायम सिंह से अपने कुत्ते से मिलाया था। हालांकि वह कुत्ता दुनिया में नहीं है लेकिन उसी नस्ल के कुत्ते अभी भी अतीक अहमद के पास मौजूद है। अतीक अहमद के पास ग्रेट डेन नस्ल के पांच कुत्ते थे।