कभी लंदन पढ़ने जाना चाहता था असद, आज 50 हजार इनामी घोषित, जानें क्यों अतीक के अपराध का साया पूरे परिवार पर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज

कभी लंदन पढ़ने जाना चाहता था असद, आज 50 हजार इनामी घोषित, जानें क्यों अतीक के अपराध का साया पूरे परिवार पर

कभी लंदन पढ़ने जाना चाहता था असद, आज 50 हजार इनामी घोषित

प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से एक बार फिर बाहुबली अतीक अहमद


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड के बाद से एक बार फिर बाहुबली अतीक अहमद का नाम लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। वैसे तो अतीक अहमद को यूपी समेत पूरा देश माफिया और बाहुबली के नाम से जानता ही है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं अतीक के परिवार के बारे में कि आखिर उसके परिवार में कौन-कौन है और उसके बच्चे क्या करते हैं। कहा जाता है कि अतीक के अपराध की दुनिया का साया उसके सभी बेटों पर आया और उसके बेटे इच्छा होने पर भी विदेश में पढ़ने नहीं जा सके।

अतीक अहमद के हैं 5 बेटे

अतीक अहमद की शादी शाइस्ता परवीन से हुई। अतीक अहमद के 5 बेटे हैं। अतीक अहमद अपराध की दुनिया में था तो लिहाजा अपराध की दुनिया को अच्छी तरह से जानता था। माना जाता है कि अतीक अपने सभी बच्चों को पढ़ा-लिखा कर कामयाब बनाना चाहता था। मगर पिता के अपराध का साया बेटों पर भी आ गया।

उमेश पाल मर्डर में जिस असद का आया नाम वो कभी लंदन जाने की तैयारी कर रहा था

सबसे बड़े बेटे उमर और छोटे बेटे अली को छोड़कर बाकी कोई ज्यादा पढ़ाई नहीं कर सका। अतीक का कोई भी बेटा अपने पिता के बाहुबली साये से बच नहीं सका। यही कारण है कि अब उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के छोटे बेटे असद का नाम सामने आ रहा है। माना जाता है कि अतीक का बेटा असद पढ़ाई करने के लिए लंदन जाने की तैयारी कर रहा था। मगर पिता की आपराधिक छवि के कारण उसका वीजा नहीं बन सका।

अतीक ने लगा दिया था पूरा दम

बताया जाता है कि अतीक अहमद के इंटर स्टेट गैंग में 250 से अधिक मेंबर थे, लेकिन अतीक अपने बेटों को कभी भी इन सब में शामिल नहीं करना चाहता था। पिछली बार भी जब अतीक के बेटे उमर और अली फरार हुए थे तो जेल से बैठे-बैठे बाहुबली अतीक अहमद ने पूरा दम लगा दिया था कि उसके बेटों को कुछ न हो सके।

उमेश कांड में असद का आ गया नाम

अब उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के छोटे बेटे असद का नाम सामने आ गया है। खास बात ये भी है कि अतीक का सबसे बड़ा बेटे उमर ने प्रयागराज के संत जोसेफ स्कूल में पढ़ाई की है और वहां से टॉप भी किया है। अतीक ने अपने बाकी बच्चों का भी उसी स्कूल में दाखिला करवाया था।

मगर पिता के अपराध का साया उसके बेटों की पढ़ाई पर भी पड़ने लगा। मिली जानकारी के मुताबिक, उमर एमिटी यूनिवर्सिटी नोएडा से कानून की पढ़ाई कर रहा था, लेकिन एक केस में फंसने के कारण उसको वहां से फोर्थ ईयर में ही भागना पड़ा। आज वह भी इनामी बदमाश हो गया।

पूरा परिवार ही फंस गया

इसी तरह से अतीक के छोटे बेटे अली को भी 12वीं के बाद लॉ कॉलेज में एडमिशन लेना था, लेकिन एक मामले में फंसने के चक्कर में उसे भी फरार होना पड़ा। अगर बाहुबली अतीक अहमद के परिवार की बात करें तो अतीक अहमद और उसका भाई उमर और अली जेल में है। अतीक का छोटा लड़का और शाइस्ता परवीन फरार चल रहे है। बाकी बचे परिवार के और लोगों से उमेश पाल मर्डर केस मामले में पूछताछ चल रही है।

अब असद बना 50 हजार इनामी

उमेश पाल मर्डर केस में असद का नाम आ रहा है। कभी अतीक अपने सारे बेटों को इन सभी मामलों से दूर रखना चाहता था। जानकारी के मुताबिक, असद पढ़ाई के लिए लंदन जाना चाहता था। मगर पिता की छवि की वजह से उसे वहां का वीजा नहीं मिला। इस दौरान असद ने लंदन के कई विश्वविद्यालयों में एडमिशन के लिए आवेदन किया था।

अब उमेश पाल मर्डर केस में असद का नाम आ रहा है। मौजूदा समय में पुलिस ने असद पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है। फिलहाल असद पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। ऐसे में कहा जा सकता है कि अतीक की छवि और उसके कर्मों का साया, उसके पूरे परिवार पर ही पड़ गया है।