पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, पिता-पुत्र की मौत, मां और एक बेटे की हालत नाजुक

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, पिता-पुत्र की मौत, मां और एक बेटे की हालत नाजुक

पिकअप ने बाइक सवारों को रौंदा, पिता-पुत्र की मौत, मां और एक बेटे की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के कासगंज में सोमवार की दोपहर तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों को रौंद दिया।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के कासगंज में सोमवार की दोपहर तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। 

हादसा सहावर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव के पास हुआ। दरअसल, भिलौली गांव निवासी चरण सिंह (40) अपनी पत्नी शशि (35) व बच्चों देवेश (नौ वर्ष) और पवन (12 वर्ष) के साथ इलाज कराने डॉक्टर के पास गया था। दवा लेकर बाइक से वापस लौट रहा था। जमालपुर के पास पिकअप चालक ने बाइक में टक्कर मार दी।

दो की मौत, दो घायल

टक्कर इतनी भीषण थी कि चारों उछलकर दूर गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने देखा तो भागकर पहुंचे। लोगों ने आरोपी चालक को पकड़ लिया और गाड़ी खड़ी करा ली। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घायलों को आनन-फानन में सीएचसी पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने जांच के बाद चरण सिंह और देवेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं पत्नी शशि व पवन की हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे

उधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौजूद लोगों से बात करके घटना की जानकारी ली। लोगों ने चालक व गाड़ी को पुलिस को सौंप दिया। खबर पाकर परिजन भी रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।