यूपी के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, पानी के गड्ढे में डूबकर तीन बच्चों की मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीलीभीत

यूपी के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा, पानी के गड्ढे में डूबकर तीन बच्चों की मौत

यूपी के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा,  पानी के गड्ढे में डूबकर तीन बच्चों की मौत

 उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बारिश के बाद पानी से भरे एक गड्ढे में डूबकर तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। तीनों चचेरे भाई थे। हादसे के बाद बच्चों के परिवारों में हाहाकार मच गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को गड्ढे से बरामद किया है।

मिट्टी खुदाई से हो गए हैं गहरे गड्ढे

जानकारी के मुताबिक मामला पीलीभीत के कैंचू गांव का है। यहां एक बड़ा ईंट भट्ठा है। मिट्टी खुदई के कारण यहां बड़े-बड़े गड्ढे हैं। बताया सोमवार रात को यहां काफी बारिश हुई थी। बारिश के कारण गहरे गड्ढों में पानी भर गया था। स्थानीय लोगों ने बताया कि पानी में नहाने के लिए गांव निवासी मुस्तकीम (14) पुत्र भूरा, अयान (8) पुत्र नाजिम, रानू (10) पुत्र छोटन और रानू का भाई शानू नहाने के लिए चले गए।

चार बच्चे गए थे गड्ढों में नहाने

स्थानीय लोगों ने कहा है कि चारों बच्चे नहाने के दौरान गहने पानी में उतर गए। देखते ही देखते चारों डूबने लगे। बताया गया है कि शानू किसी तरह से गड्ढे से बाहर निकल आया। इसके बाद उसने शोर मचाया। जानकारी पर परिवार वाले भी पहुंच गए। उन्होंने आनन-फानन में तीनों बच्चों को बाहर निकाला।

एक साथ तीन मौतों से गांव में मातम

इसके बाद परिवार वाले तीनों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि बताया गया है कि बच्चों के परिवार वालों ने कोई शिकायत नहीं की है। एक साथ तीन बच्चों की मौत पर गांव में मातम पसर गया है।