‘लूट की गारंटी केवल कांग्रेस ही दे सकती है’: जेपी नड्डा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

‘लूट की गारंटी केवल कांग्रेस ही दे सकती है’: जेपी नड्डा

‘लूट की गारंटी केवल कांग्रेस ही दे सकती है’: जेपी नड्डा 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कांग्रेस पर हमला बोला है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कांग्रेस पर हमला बोला है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल लूट की गारंटी ही दे सकती है। उन्होंने कांग्रेस पर चुनाव अभियान के दौरान धन इक्कठा करके कर्नाटक को एटीएम में बदलने का आरोप लगाया है।

‘कांग्रेस के भ्रष्ट डीएनए का एक नमूना’

जेपी नड्डा ने कर्नाटक में जांच एजेंसियों की छापेमारी में कुछ ठेकेदारों से 100 करोड़ रुपये से अधिक की कथित वसूली का हवाला देते हुए कहा कि यह शर्मनाक और मतदाताओं के साथ घिनौना मजाक है।

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि यह कांग्रेस के भ्रष्ट डीएनए का एक नमूना है, कांग्रेस के सत्ता में आते ही कर्नाटक में भ्रष्टाचार सुरसा के मुख की तरह फैल गया है। नड्डा का कहना है कि कांग्रेस समर्थित ठेकेदार कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के खिलाफ झूठ परोसने में सक्रिय थे।

भ्रष्टाचार की गारंटी देती है ‘कांग्रेस’

नड्डा ने लिखा, यह कर्नाटक का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस सरकार ने इसे मनी लॉन्ड्रिंग, भ्रष्टाचार और आगामी चुनावों के लिए धन जुटाने का एटीएम बना दिया है, जाहिर है कि कांग्रेस हमेशा भ्रष्टाचार की गारंटी देती है।उन्होंने कहा, कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक ही सिक्के के दो पहलू हैं, कांग्रेस की सरकारों ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान को भ्रष्टाचार का एटीएम बना दिया है और तेलंगाना और मध्य प्रदेश को भी वैसा ही एटीएम बनाकर जनता की गाढ़ी कमाई लूटना चाहते हैं इसलिए, कांग्रेस मध्य प्रदेश और तेलंगाना में सत्ता में आने का सपना देख रही है ताकि वह गरीबों के कल्याण और राज्य के विकास के लिए पैसा लूट सके। यही वजह है कि कांग्रेस केवल लूट की ‘गारंटी’ दे सकती है।