नॉएडा के हाउसिंग सोसायटी के पीछे मिली युवक की लाश, गुस्साए परिवार वालों ने किया ये गलत काम

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

नॉएडा के हाउसिंग सोसायटी के पीछे मिली युवक की लाश, गुस्साए परिवार वालों ने किया ये गलत काम

 नॉएडा के हाउसिंग सोसायटी के पीछे मिली युवक की लाश

उत्तर प्रदेश के नोएडा से सनसनीखेज मामला सामना आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के नोएडा से सनसनीखेज मामला सामना आया है। यहां के सेक्टर-151 में एक हाउसिंग सोसायटी के पीछे 25 वर्षीय युवक का शव मिलने के बाद हंगामा हो गया।

बताया गया है कि परिवार वालों ने युवक के शव को नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर रख कर रात में जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवार वालों को समझाकर जाम खुलाया। परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या करके शव को फेंका गया है।

सेक्टर-151 में एक सोसायटी के पीछे मिला

घटना नोएडा के सेक्टर-151 स्थित जेपी ग्रीन्स सोसाइटी के पीछे की है। यहां 25 वर्षीय युवक का शव मिलने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। परिवार वालों का आरोप है कि युवक एक पार्टी में जाने के लिए घर से निकला था। परिवार वालों ने आशंका जताई है कि उसके दोस्तों ने उसकी हत्या की है।

पुलिस के गश्ती दल को मिली थी सूचना

नोएडा पुलिस के अनुसार नॉलेज पार्क थाना पुलिस गश्त पर थी। इसी दौरान गश्ती दल को सूचना मिली कि एक आवासीय सोसाइटी के पीछे क्षतिग्रस्त कार के पास में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति पड़ा है। नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने कराई पहचान, कोंडली का रहने वाला है युवक

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव की पहचान कोंडली गांव निवासी सचिन के रूप में हुई है। जिस कार के पास सचिन पड़ा मिला था, उस कार की ड्राइवर साइड पूरी तरह से क्षतिग्रस्त थी। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों के सुपुर्द किया गया था।

घर से सूरजपुर जाने के लिए निकला था सचिन

सचिन के भाई जनक ने बताया कि वह मंगलवार शाम करीब 6 बजे घर से निकला था। भाई ने बताया कि उसे किसी काम से सूरजपुर जाना था। इसके बाद रात करीब 10 बजे सचिन ने अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी। तब सचिन ने बताया था कि वह एक पार्टी में है। इसके बाद उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली।

तीन साल पहले हुई थी शादी

परिवार वालों ने बताया कि कार का सीएनजी सिलेंडर सचिन के सीने पर रखा था। इस पर परिवार वालों ने आशंका जताई है कि उसकी हत्या की गई है। इसके बाद हत्या को हादसा दिखाने के लिए शव को फेंका गया है। परिवार वालों ने बताया कि करीब तीन साल पहले ही सचिन की शादी हुई थी।

दो दोस्तों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

ग्रेटर नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अशोक कुमार ने मीडिया को बताया कि उन्होंने पीड़ित परिवार को आश्वासन देकर शांत कराया। इसके बाद देर रात जाम को खुलवाया। उन्होंने कहा कि परिवार ने शिकायत दी है। इसमें उन्होंने सचिन के दो दोस्तों का नाम लिया है। जबकि कुछ अज्ञात लोगों का भी जिक्र है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।