UP : नोएडा में घर के सामने से बच्चे का हुआ अपहरण, श्मशान घाट पर मिला घायल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

UP : नोएडा में घर के सामने से बच्चे का हुआ अपहरण, श्मशान घाट पर मिला घायल

UP : नोएडा में घर के सामने से बच्चे का हुआ अपहरण, श्मशान घाट पर मिला घायल

उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित सेक्टर-112 में एक 5 साल के बच्चे का उसके पड़ोसी


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित सेक्टर-112 में एक 5 साल के बच्चे का उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर अपहरण कर लिया। आरोप है कि बच्चे पर चाकू से हमला किया। बच्चे की गर्दन, चेहरे और पैरों पर चोटों के निशान हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-112 में रहता है परिवार

जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-112 में रहने वाले मूलरूप से गोंडा निवासी रंजीत वर्मा ने बताया कि पड़ोसी दीपक चौरसिया ने उनके बेटे का अपहरण कर लिया और उसे घायल कर दिया। वहीं पुलिस की ओर से बताया गया है कि शिकायतकर्ता और आरोपी की पुरानी रंजिश है। रंजीत ने बताया कि करीब सात-आठ दिन पहले चौरसिया की अपनी पत्नी से कहासुनी हो गयी थी।

घर के सामने से बच्चा उठाने का आरोप

जब मेरी पत्नी ने मुझे इसके बारे में बताया, तो मैंने इस पर गौर नहीं दिया। न ही पुलिस को इसकी सूचना दी। सोमवार सुबह 10.30 बजे चौरसिया अपनी बाइक पर मेरे घर के बाहर आया। मेरे बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। आरोप है कि तभी चौरसिया ने मेरे बेटे का अपहरण कर लिया और उसे बाइक पर बैठा लिया। जब मेरी बेटी ने उसे रोकने की कोशिश की, तो उसने उसे धक्का दे दिया। बच्चों की चीख सुनकर उसकी पत्नी घर से बाहर निकली और शोर मचाया।

पिता ने पूरे इलाके में की खोज

पीड़ित ने बताया कि शुरुआत में हमने इलाकों में चौरसिया की तलाश की। कोई सुराग न मिलने पर पीड़ित ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। आधे घंटे बाद सीएचसी भंगेल में पांच साल के बच्चे को इलाज के लिए भर्ती कराने की सूचना मिली। पीड़ित ने बताया कि जब वह अस्पताल पहुंचे तो देखा कि वो उनका बेटा था।