सुर्खियों में फिर आया ‘पिटबुल डॉग’ का खौफनाक वीडियो, हमला देख़ सहम गए लोग

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

सुर्खियों में फिर आया ‘पिटबुल डॉग’ का खौफनाक वीडियो, हमला देख़ सहम गए लोग

सुर्खियों में फिर आया ‘पिटबुल डॉग’ का खौफनाक वीडियो, हमला देख़ सहम गए लोग

यूपी के नोएडा से पालतू घातक कुत्तों की ओर से हमले से जुड़े अनेकों मामले बीते दिनों दर्ज किए गए थे


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। यूपी के नोएडा से पालतू घातक कुत्तों की ओर से हमले से जुड़े अनेकों मामले बीते दिनों दर्ज किए गए थे। लगातार सामने आ रहे ऐसे मामलों के बीच एक और नया मामला नोएडा के सेक्टर 53 से सामने आया है, जिसमें एक पालतू पिटबुल कुत्ते को एक आवारा कुत्ते पर हमला करते हुए देखा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, पिटबुल कुत्ते के इस वायरल वीडियो को देखकर लोगों में सड़क पर घूमने वाले आवारा जानवरों और आम लोगों के बारे में चिंताएं बढ़ गई हैं।

वायरल वीडियो में आवारा कुत्ते को बेरहमी से नोचता दिखाई दे रहा पिटबुल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो नोएडा के सेक्टर 53 का है। वीडियो में पिटबुल एक आवारा कुत्ते की गर्दन पर बेरहमी से काटते हुए दिखाई दे रहा है, इस दौरान आवारा कुत्ते की ओर से किसी भी प्रकार की हरकत नहीं हो रही है। वीडियो में पालतू पिटबुल का मालिक कुत्ते को रोकने का काफी प्रयास करता है लेकिन पिटबुल पर उसका कोई असर नहीं होता। हालाकि, इस घटना को मौके पर मौजूद इस्थानीय लोगों द्वारा शूट कर लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

कुत्तों की ओर से हमले की ये कोई नई घटना नहीं है, बल्कि इससे पहले भी ऐसी इसी से जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हुआ था। वह वीडियो नोएडा के सेक्टर 78 स्थित महागुन मेजारिया सोसायटी का था। उस वीडियो में एक महिला और उसके पालतू पर कुत्तों के झुंड द्वारा हमला करते हुए देखा गया था।

पिटबुल के मालिक पर भी हो रही कार्रवाई करने की मांग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो यूपी के नोएडा सेक्टर-53 स्थित गिझोड़ गांव का है। इस घटना के बाद एक बार फिर लोगों में दहशत पैदा हो गई है। वायरल हो रहे इस खौफनाक वीडियो को देखने के बाद लोग पिटबुल के मालिक के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं, इस घटना को पुलिस ने संज्ञान लेते हुए स्थानीय थाना प्रभारी को कानून के तहत आवश्यक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है।