नोएडा में फिर गार्ड के साथ मारपीट, पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

नोएडा में फिर गार्ड के साथ मारपीट, पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

नोएडा में फिर गार्ड के साथ मारपीट, पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर हाउसिंग सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर हाउसिंग सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद दो आरोपियों ने गार्ड रूम में घुस कर मारपीट की। मारपीट की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोफे से उठाकर गार्ड को पीटा

जानकारी के मुताबिक मामला नोएडा के सेक्टर-70 की आशियाना होम्स सोसायटी का है। यहां कार पार्किंग को लेकर दो युवकों का सिक्योरिटी गार्ड से विवाद हो गया। इसके बाद गार्ड अपने कमरे में आकर सोफे पर लेट गया, लेकिन आरोपी युवक भी पीछे-पीछे आ गए। गार्ड को उठाकर बुरी तरह से पीटा। कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई है।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

नोएडा पुलिस की मीडिया सेल की ओर से बताया गया है कि पार्किंग को लेकर विवाद में एक आवासीय सोसायटी के सुरक्षा गार्ड के साथ 2 लोगों ने मारपीट की थी। घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। आरोपियों में से एक पूर्वी दिल्ली के जगत विहार निवासी शरद चंद्र को गिरफ्तार किया गया है। दूसरे की तलाश की जा रही है।

महिला ने गार्डों के साथ की गालीगलौज-मारपीट

बता दें कि पिछले साल अगस्त में भी नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड के साथ गाली गलौज और मारपीट का वीडियो सामने आया था। घटना नोएडा के जेपी ग्रींस सोसायटी की बताई गई थी। यहां सोसायटी का गेट खोलने में देरी पर महिला भड़क गई और गार्डों के साथ बदतमीजी कर दी। यहां का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया था।