नोएडा में स्कूल में खेलते हुए 8वीं के छात्र को आया हार्ट अटैक, मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

नोएडा में स्कूल में खेलते हुए 8वीं के छात्र को आया हार्ट अटैक, मौत

नोएडा में स्कूल में खेलते हुए 8वीं के छात्र को आया हार्ट अटैक, मौत

पिछले कुछ महीनों में हार्ट अटैक से मौत के मामलों में तेज इजाफा हुआ है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। पिछले कुछ महीनों में हार्ट अटैक से मौत के मामलों में तेज इजाफा हुआ है। डराने वाली बात ये है कि हार्ट अटैक से अचानक जान गंवाने वाले लोगों में ज्यादातर युवा थे। वहीं उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से भी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई। ग्रेटर नोएडा के एक स्कूल में खेलते-खेलते हार्ट अटैक आने से एक 8वीं के छात्र की मौत हो गई। मामला थाना इकोटेक क्षेत्र जलपुरा गांव स्तिथ सरकारी स्कूल का है। आनन फानन में स्कूल प्रशासन बच्चे को अस्पताल ले गए जहाँ डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। 

8वीं कक्षा के छात्र को आया हार्ट अटैक

जानकारी के मुताबिक जलपुरा का रहना वाला 15 वर्षीय रोहित 8वीं कक्षा का छात्र है. रोहित सोमवार को जलपुरा स्तिथ अपने स्कूल गया था. सोमवार को अचानक खेलते खेलते गिर गया। रोहित के गिरने के बाद उसके भाई और स्कूल प्रशासन ने उसे उठाने के लिए पैरों की मालिश की और पानी पिलाया लेकिन रोहित नहीं उठा।  जिसके बाद रोहित को स्कूल प्रशासन अस्पताल में ले गए और परिजनों को सूचना दी।  अस्पताल मे डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया।  डॉक्टरों के मुताबिक रोहित के मौत का कारण हार्ट अटैक है, हालांकि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। 

खेलते-खलते अचानक गिरा छात्र

वहीं रोहित की स्कूल की हेड टीचर नूतन ने जानकारी देते हुए बताया कि कल छुट्टी के समय आठवीं के छात्र रोहित गेट के पास अचानक गिर गया थ।  हम लोगों ने उठाने के लिए पानी पिलाया मालिश भी की थी लेकिन रोहित नहीं उठा।  रोहित के भाई की सातवीं कक्षा में पढ़ता है।  रोहित को अस्पताल ले गए और परिजनों को सूचना दे दी, अस्पताल में डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं इस घटना पर जलपुरा स्कूल की हेड टीचर नूतन सक्सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि कल छुट्टी के समय आठवीं के छात्र रोहित गेट के पास अचानक गिर गया था।  हम लोगों ने उठाने के लिए पानी पिलाया मालिश भी की थी लेकिन रोहित नहीं उठा।  रोहित के भाई की सातवीं कक्षा में पढ़ता है।  रोहित को अस्पताल ले गए और परिजनों को सूचना दे दी।  अस्पताल में डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।