नोएडा सेक्टर-8 के नाले में मिले शव के टुकड़े, महिला होने की आशंका

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

नोएडा सेक्टर-8 के नाले में मिले शव के टुकड़े, महिला होने की आशंका

नोएडा सेक्टर-8 के नाले में मिले शव के टुकड़े, महिला होने की आशंका

उत्तर प्रदेश के नोएडा  स्थित सेक्टर-8 के नाले में एक महिला का कटा हुआ शव


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के नोएडा  स्थित सेक्टर-8 के नाले में एक महिला का कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि शव करीब पांच दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया गया है कि हाथों पर होली का रंग लगा हुआ है।

फोरेंसिक टीम ने की मौके पर जांच

पुलिस ने घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को बुलाया। टीम ने जांच के बाद शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि शव के हाथों पर होली के रंग लगे मिले हैं। घटना की जानकारी उस वक्त हुई जब एक सफाई कर्मी नाले की सफाई कर रहा था।

आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ कर रही है। सूचना के बाद सहायक पुलिस आयुक्त, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त समेत बड़ी संख्या में फोर्स पहुंच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि टीमों के आते ही नाले से शरीर के कटे हुए बाकी हिस्सों को भी निकाला गया। इनमें महिला का हाथ, पैर और उंगलियां निकलीं। डीसीपी नोएडा जोन हरीश चंदर ने बताया कि शव की शिनाख्त के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा में भी मिले थे दो लावारिश शव

बता दें कि दो दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा के इकोटेक-3 इलाके में हिंडन नदी में एक अज्ञात अधेड़ महिला का शव उतराता हुआ मिला था। इस मामले में भी पुलिस ने कहा था कि शव सड़ चुका था और लग रहा था कि करीब पांच दिन पहले महिला की मौत हुई थी। एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि इकोटेक-3 के कुलेसरा गांव में एक पुल के नीचे शव को उतराते हुए देखने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी।