नेहा सिंह राठौर का आया एक और गाना, कहा- ‘उकसा रही हूं ....

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

नेहा सिंह राठौर का आया एक और गाना, कहा- ‘उकसा रही हूं ....

नेहा सिंह राठौर का आया एक और गाना, कहा- ‘उकसा रही हूं ....

 अपने गानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली लोकगायिका नेहा सिंह राठौर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। अपने गानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने ‘यूपी में का बा सीजन 2’ गाना गाया तो एक नया विवाद भी सामने आया।   गाने को लेकर कानपुर पुलिस ने उनके खिलाफ नोटिस जारी किया है, जिसमें उनसे तीन दिन में जवाब देने को कहा गया है।  वहीं अब इस मामले पर सियासत भी तेज हो गई है।  सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लोक गायिका नेहा सिंह राठौर का समर्थन करते हुए कहा है कि जिसने गाया बनाया, पुलिस ने उस पर कार्रवाई कर दी।   वहीं इस विवाद के बीच नेहा सिंब राठौर ने एक नया गाना फिर लाया है. गाने के साथ उन्होंने ट्वीट किया कि अगर सरकार जरूरी समझे तो इस गाने के लिए भी उन्हें नोटिस भेज सकती है।  

नए गाने के साथ नेहा राठौर ने कही ये बात

नेहा सिंह राठौड़ ने अपने नये गाने में बेरोजगारी के मुद्दे को उठाया है।  गाने में वह कहती हैं- ‘बेरोजगार बानी साहेब रोजगार मांगिला…भीख नाही हक सरकार मांगिला।   दो करोड़ नौकरी देवे का रहे वादा, कहत रहे रोजगार मिली जादा।  नून-तेल पईसा ना उधार चाही ला, बेरोजगार बानी साहेब रोजगार मांगिला’ गा रही है. वीडियो शेयर करते हुए नेहा सिंह राठौर ने लिखा- अपने इस गीत से मैं बेरोजगार युवाओं को रोजगार की मांग करने के लिए उकसा रही हूं इससे समाज की शांति भंग हो सकती है, युवा उपद्रव कर सकते हैं।   सरकार अगर जरूरी समझे तो इस गीत के लिए भी मुझे नोटिस भेज दे।  

कानपुर पुलिस ने भेजा था नोटिस

बता दें कि नेहा राठौर ने हाल ही में “यूपी में का बा” करके एक गीत गया गाया था।   इस गीत में नेहा ने कानपुर देहात में हुए बुल्डोज़र एक्शन और उसमें जल कर मरी मां-बेटी को लेकर यूपी सरकार पर तंज कसा था।   इस नोटिस में यूपी पुलिस ने लिखा है कि नेहा के इस गीत से समाज में “वैमनस्य और तनाव की स्थिति उत्पन्न हुई है।  नेहा से तीन दिन में इस गीत को लेकर स्पष्टीकरण मांगा गया है।  

नेहा सिंह राठौर अपने गानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सबसे पहले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर सवाल उठाते हुए ‘बिहार में का बा’ गाना गाया था।  ये गाना सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था. इसके बाद यूपी चुनाव के दौरान भी उन्होंने इसी तर्ज पर ‘यूपी में का बा’ गाना गाया, जिसमें उन्होंने बेरोजगारी और अपराध जैसे मुद्दों को उठाया था।