एनसीसी निदेशालय उत्तरप्रदेश के एनसीसी मुख्यालय लखनऊ की 67 वाहिनी एनसीसी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

एनसीसी निदेशालय उत्तरप्रदेश के एनसीसी मुख्यालय लखनऊ की 67 वाहिनी एनसीसी

एनसीसी निदेशालय उत्तरप्रदेश के एनसीसी मुख्यालय लखनऊ की 67 वाहिनी एनसीसी

आज 67 यूपी बटालियन एनसीसी के कर्नल पुनीत श्रीवास्तव  समादेशाधिकारी, एडम कर्नल


पब्लिक न्यूज़ डेस्क- आज 67 यूपी बटालियन एनसीसी के कर्नल पुनीत श्रीवास्तव  समादेशाधिकारी, एडम कर्नल , कर्नल जे पी मिश्रा और सूबेदार मेजर रामाकांत उपाध्याय की अध्यक्षता में 67 बटालियन एनसीसी के ,जेसीओ, पीआई और कैडेट्स ने साथ मिलकर स्वच्छता अभियान चलाया गया।

i


जिसकी शुरूआत 67 बटालियन से की गई। उसके बाद सदर बाजार तक स्वच्छता रैली निकाला गया और बटालियन के सामने मैन रोड पर साफ-सफाई का अभियान चलाया गया। बटालियन कमांडर कर्नल पुनीत श्रीवास्तव साहब ने बताया कि यह अभियान स्वच्छता ही सेवा 01अक्टूबर को 1 घण्टे देश भर में शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में बड़े स्तर पर  किया जा रहा है।'एक तारीख, एक घंटा, एक साथ' विशेष रूप से स्वच्छता गतिविधियों के लिए समर्पित अभियान है।स्वच्छता के लिए श्रमदान हम सबकी जिम्मेदारी है।प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने एक अक्टूबर को सुबह 10 बजे एक महत्वपूर्ण स्वच्छता पहल के लिए एक साथ आने की अपील की है।स्वच्छ भारत एक साझा जिम्मेदारी है और हम सभी का हर प्रयास मायने रखता है। यह विशाल स्वच्छता अभियान तमाम सार्वजनिक स्थानों पर चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की परिकल्पनार्थ को ध्यान में रखते हुए स्वच्छता ही सेवा को राष्ट्रीय कैडेट कोर (67 यूपी बटालियन एनसीसी) के कैडेट्स, जेसीओ और पीआई साथ मिलकर अभियान में अपना योग दान दिया।

i


अंत में 67 यूपी बटालियन एनसीसी कमांडर कर्नल पुनीत श्रीवास्तव साहब ने इस आयोजित कार्यक्रम स्वच्छता ही सेवा को सफलता पूर्वक खत्म करने पर सभी कैडेट्स और पीआई स्टाफ को शाबाशी और धन्यवाद दिया।