मुजफ्फरनगर के वायरल वीडियो पर टीचर की सफाई, बोली - ‘मैं विकलांग हूं, इसलिए बच्चों से पिटवा दिया’

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर के वायरल वीडियो पर टीचर की सफाई, बोली - ‘मैं विकलांग हूं, इसलिए बच्चों से पिटवा दिया’

 मुजफ्फरनगर के वायरल वीडियो पर टीचर की सफाई, बोली - ‘मैं विकलांग हूं, इसलिए बच्चों से पिटवा दिया’

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला टीचर विशेष समुदाय के एक बच्चे को क्लास के अंदर बाकी छात्रों से बारी-बारी से पिटवा रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद टीचर के खिलाफ बच्चे के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी महिला टीचर का नाम तृप्ता त्यागी है। आरोपी महिला टीचर ने टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में पूरे घटनाक्रम पर सफाई दी है। 

महिला टीचर ने कहा कि बच्चे के पिता उसको पीटते हुए स्कूल लाए थे। पिता ने कहा था कि ये कुछ काम नहीं करता है।  इसे ठीक कर दो।  मैं विकलांग हूं।  उठ नहीं सकती, इसलिए क्लास के बच्चों से उसे पिटवा दिया। बच्चे को मारने वाले कुछ छात्र भी उसी विशेष समुदाय से हैं। महिला टीचर ने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसे एडिट किया गया है।  हालांकि मुझे बच्चों से उसे नहीं पिटवाना चाहिए था. ये गलत है।  मैं अपनी गलती मानती हूं. मेरा सांप्रदायिक भेदभाव का कोई इरादा नहीं था। 

चेयर से उठा भी नहीं जाता

वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए टीचर ने कहा कि मैं विकलांग हूं। मेझ से कुर्सी से उठा नहीं जाता। वैसे भी मैं बच्चों की पिटाई करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती।  मैंने सोचा बच्चों से एक-आध थप्पड़ लगवा दूंगी तो ये काम करने लगेगा।  टीचर ने यह भी कहा कि बच्चे के साथ मैंने कुछ गलत नहीं किया है। न ही मेरा कोई ऐसा इंटेंशन था। 

टीचर के खिलाफ बच्चे के पिता ने दर्ज कराया केस

बता दें कि मुजफ्फरनगर में छात्र की पिटाई के मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ मंसूरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर केस दर्ज हुआ है।  पुलिस ने 323, 504 धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बच्चों के मन में घोला जा रहा है जहर- राहुल गांधी

बता दें कि स्कूल में विशेष समुदाय के बच्चे को बाकी छात्रों से पिटवाए जाने के बाद यह मामला राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। एआईएमआईएम प्रमुख अससुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए सीधे तौर पर बीजेपी पर निशाना साधा है।  राहुल गांधी ने कहा कि बच्चों के मन में जहर घोला जा रहा है। हम सबको मिलकर मोहब्बत सिखानी होगी।