UP : लाइट, कैमरा और सुसाइड! मंगेतर ने लाइव आकर खुद को लगाया जहरीला इंजेक्शन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

UP : लाइट, कैमरा और सुसाइड! मंगेतर ने लाइव आकर खुद को लगाया जहरीला इंजेक्शन

UP : लाइट, कैमरा और सुसाइड! मंगेतर ने लाइव आकर खुद को लगाया जहरीला इंजेक्शन

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक आशिक की दिल दहला देने वाली खुदकुशी की खबर सामने आई है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक आशिक की दिल दहला देने वाली खुदकुशी की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि युवक मेडिकल का छात्र रहा है और वह लव मैरिज करना चाहता था। परिजनों ने उसकी इच्छा के अनुसार लड़की के साथ उसका रिश्ता भी तय कर दिया था। लेकिन, अचानक उसे शक हुआ कि लड़की का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। इस बात से आहत होकर उसने सोशल मीडिया पर लाइव करके कैमरे के सामने ही खुदकुशी कर ली।

जानकारी के मुताबिक यह मामला करीब 4-5 दिन पुराना है। दरअसल मुरादाबाद के भोजपुर इलाके के ताजपुर का है। यहां रहने वाले युवक शाकिब ने कैमरे के सामने खुदकुशी कर ली। यह वीडियो पिछले कुछ दिनों से इलाके में वायरल हो रहा था। शाकिब ने लाइव वीडियो में कहा कि उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दिया है और उसका किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। कैमरे के सामने ही शाकिब ने अपने हाथ में रस्सी बांधी और जहरीला इंजेक्शन अपने नसों में लगा लिया।

खुदकुशी के बाद परिजनों ने भी शाकिब का अंतिम संस्कार कर दिया। हालांकि जब खुदकुशी का वीडियो वायरल हुआ तो उनसे पूछताछ भी की गई। पिता ने बताया कि उनके बेटे ने कुछ वक्त पहले ही लव मैरिज करने की बात कही थी। इसके बाद उनके पिता ने लड़की के साथ उसका रिश्ता भी तय कर दिया था। पिता ने बताया कि शादी तय होने के बाद से ही शाकिब बहुत खुश रहने लगा था।

अचानक बेटे की खुदकुशी के बाद पूरे घर में मातम पसरा हुआ है। वहीं शाकिब के परिजनों ने प्रेमिका से भी इस बारे में बात की। प्रेमिका ने शाकिब के परिजनों को बताया कि उनके बीच सब कुछ सही चल रहा था। उसे इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि शाकिब इतना बड़ा कदम उठा लेगा। शाकिब की मौत के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं उसका वीडियो भी इलाके में शेयर किया जा रहा है। इसमें उसने अपनी प्रेमिका का नाम भी लिया है और उस पर धोखा देने का आरोप भी लगाया है।