Moradabad : पत्नी को गले लगाकर पति ने पीठ पर मारी गोली, दोनों की मौत, जानें मर्डर या सुसाइड

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

Moradabad : पत्नी को गले लगाकर पति ने पीठ पर मारी गोली, दोनों की मौत, जानें मर्डर या सुसाइड

Moradabad : पत्नी को गले लगाकर पति ने पीठ पर मारी गोली, दोनों की मौत, जानें  मर्डर या सुसाइड 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने मोबाइल को लेकर पत्नी से झगड़ा किया। इसके बाद उसे गले लगाकर गोली मार ली। गोली पत्नी के गले से निकल कर पति को लगी। इसके बाद दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

फोन खोने पर हुआ था दोनों में झगड़ा

जानकारी के मुताबिक ये दर्दनाक घटना मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव की है। मरने वाले पति-पत्नी की पहचान 40 वर्षीय अनेक पाल और 38 वर्षीय सुमन पाल के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों और पुलिस ने बताया कि दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। हाल ही में सुमन का मोबाइल फोन खो गया था। इस बात को लेकर दोनों में फिर से झगड़ा हुआ।

पुलिस का कहना है कि झगड़े के बाद पति पूजा करने के लिए चला गया। पूजा खत्म करने के बाद अनेक पाल अपनी पत्नी के पास गया, उसे गले लगाया और फिर पीठ में गोली मार दी। इसके बाद गोली पत्नी के शरीर को भेदती हुई पति को लगी और दोनों की मौत हो गई।

पत्नी की पीठ-पति के सीने से गोली पार

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों के एक बेटी और तीन बेटे हैं। मुरादाबाद के एसपी ग्रामीण संदीप कुमार ने बताया कि गोली सुमन की पीठ और अनेक पाल के सीने में लगी था। दोनों गोली लगने से घायल हो गए। इशके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।

मायके वालों ने मांगी बच्चों की कस्टडी

पुलिस के मुताबिक चारों बच्चों की कस्टडी सुमन के मायके वालों ने मांगी है। एसपी ग्रामीण ने कहा है कि मामले की विस्तार से जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें शक है, अनेक पाल जादू-टोना करता था। हालांकि परिवार वालों ने पुलिस से किसी भी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की है।