मुरादाबाद में बेडरूम में फंदे से लटकी मिली फैशन डिजाइनर की लाश, इंस्टाग्राम पर डाला था ये वीडियो

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

मुरादाबाद में बेडरूम में फंदे से लटकी मिली फैशन डिजाइनर की लाश, इंस्टाग्राम पर डाला था ये वीडियो

मुरादाबाद में बेडरूम में फंदे से लटकी मिली फैशन डिजाइनर की लाश, इंस्टाग्राम पर डाला था ये वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद  के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के राम गंगा विहार कॉलोनी में फैशन डिजाइनर


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद  के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के राम गंगा विहार कॉलोनी में फैशन डिजाइनर व मॉडल मुस्कान नारंग का शव घर के बेडरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला है. जिसके बाद पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है. मरने से ठीक एक दिन पहले मुस्कान नारंग ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था. जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि उनका आखिरी वीडियो है. लेकिन वीडियो के अंत में मजाक करके उन्होंने सभी को उलझन में ला दिया था.

मुंबई में फैशन डिजाइनिंग करती थी मुस्कान

दरअसल, थाना सिविल लाइंस इलाके के राम गंगा विहार कॉलोनी में रहने वाली 25 साल की मुस्कान नारंग ने अपनी देहरादून से फैशन डिजाइनर की पढ़ाई की थी. जिसके बाद वह मुंबई में फैशन डिजाइनिंग की फील्ड में ही जॉब में कर रही थी. होली के बाद से वह अपने घर मुरादाबाद में ही रह रही थी. परिजनों के अनुसार बृहस्पतिवार को मृतक मुस्कान नारंग ने सबके साथ बैठकर खाना भी खाया था. उसके बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई थी. जब शुक्रवार सुबह लड़की ने दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने उन्हें कोई अनहोनी होने का शक हुआ. जब परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए.  मुस्कान की मौत की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई. किस बात पर लड़की ने सुसाइड की यह अभी भी जांच का विषय है.

एक दिन पहले रील की थी पोस्ट

मुस्कान नारंग ने 1 दिन पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो भी पोस्ट की थी. जिसमें उसने सभी को हैरत में डाल दिया था. पहले तो मुस्कान नारंग ने वीडियो की शुरुआत ऐसे कि जैसे कि यह उनकी आखिरी वीडियो हो. उन्होंने वीडियो के शुरुआत में बोला, “तो आज यह मेरी आखिरी वीडियो होगी शायद इसके बाद आप मुझे देख ना पाए. लोग बोलते हैं लाइफ में अपनी प्रॉब्लम शेयर करो शेयर करने से सब ठीक हो जाता है. मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ. मैंने बहुत कोशिश की सब को समझाने की कोशिश की बहनों को पेरेंट्स तो दोस्तों को लेकिन सब उल्टा मुझे समझाते हैं और यह जो आज मैं कर रही हूं. सब अपनी मर्जी से कर रही हूं. कोई इंवॉल्वमेंट नहीं है. किसी और का तो प्लीज किसी और को ब्लेम ना करें. मेरे जाने के बाद लोग बोलते हैं, तुम्हारे में सेल्फ कॉन्फिडेंस नहीं है. ” लेकिन इसके बाद उन्होंने पूरी अपनी बात को घुमा दिया और मजाकिया मूड में वीडियो को खत्म किया.

सदमे में है परिवार के लोग

परिजनों के अनुसार मुस्कान नारंग के परिवार में तीन बहने एक भाई एवं माता-पिता है. जिसमें मुस्कान भाई बहन में सबसे बड़ी है. मृतक मुस्कान के पिता डिस्पोजिबल क्रोकरी के कारोबारी हैं. सभी लोग मुस्कान की मौत के बाद सदमे में और कैमरे पर बोलने की हालत में नहीं है.

पुलिस ने कही ये बात

वहीं इस मामले पर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र में आज एक युवती ने सुसाइड किया था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की कई है. परिजनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया मुंबई में काम करती थी और कुछ दिन से यहां पर वापस आ गए किन्ही कारणों से कुछ परेशान थी. हम इसकी जांच कर रहे हैं और हमें कोई तथ्य सामने आएगा तो उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी.