नाबालिग को चोरी के शक में पहले खंभे से बांधा, फिर की पिटाई

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

नाबालिग को चोरी के शक में पहले खंभे से बांधा, फिर की पिटाई

नाबालिग को चोरी के शक में पहले खंभे से बांधा, फिर की पिटाई

उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद में एक नाबालिग बच्चे को चोरी के शक में निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद में एक नाबालिग बच्चे को चोरी के शक में निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है बच्चे को निर्वस्त्र कर एक खंभे से बांध दिया गया। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

पुलिस ने वायरल वीडियो की पुष्टि की है। वीडियो फिरोजाबाद जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जानकारी देते हुए एसपी सर्वेश कुमार ने बताया कि चोरी के आरोप में एक नाबालिग बच्चे को निर्वस्त्र कर पोल से बांध कर पीटा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होते ही संज्ञान लेकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को छुड़ाया।

बच्चे की काउंसिलिंग करा रही पुलिस

मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फिलहाल बच्चे की काउंसिलिंग करा रही है। रिपोर्ट की मानें तो लड़के की उम्र 10 से 12 साल के बीच थी। पिटाई के कारण उसकी बांह और पीठ पर चोटें आईं हैं। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। पाॅक्सो एक्ट के साथ ही आईपीसी की धारा 347, 147, 326, 504 और 506 भी लगाई है।