Viral Video: मेरठ में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने की वेटलिफ्टिंग, तो लगे ‘जय बजरंग बली’ के नारे, देखें…

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

Viral Video: मेरठ में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने की वेटलिफ्टिंग, तो लगे ‘जय बजरंग बली’ के नारे, देखें…

Viral Video: मेरठ में डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने की वेटलिफ्टिंग

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने रविवार को मेरठ में वेटलिफ्टिंग की। 3


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने रविवार को मेरठ में वेटलिफ्टिंग की। 30 किलो भार उठाते हुए लोगों ने जय बजरंग बली के नारे लगे।

डिप्टी सीएम की वेटलिफ्टिंग का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि वे मेरठ में कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक अस्पताल का निरीक्षण भी किया।

बुजुर्ग महिला मरीज से पूछा, इलाज मिला या नहीं?

जानकारी के मुताबिक डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक रविवार को मेरठ के दौरे पर थे। यहां उन्होंने प्यारे लाल जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मरीजों से बात करके उनको मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जाना। यहां वे एक बुजुर्ग महिला के पास पहुंचे। हाथ जोड़कर उनसे पूछा कि इलाज मिला या नहीं। डिप्टी सीएम जिला अस्पताल में करीब 15 से 20 मिनट तक रहे।

कैलाश प्रकाश स्टेडियम में लगे जयकारे

इसके बाद डिप्टी सीएम मेरठ के कैलाश प्रकाश स्टेडियम में महिला वेटलिफ्टिंग प्रतियोगिता का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे। ब्रजेश पाठक ने यहां 30 किलो भार को उठाया। पास में खड़े लोगों ने उनकी मदद करने को कोशिश की तो उन्होंने मना कर दिया।

इसके बाद वेट का पूरा ऊपर उठाया। यह देख लोगों ने जय बजरंग बली के नारे लगाए। पास में खड़े लोगों ने उनका अपने मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है।