मेरठ में होली का चंदा मांगने पर बवाल, दो समुदायों के बीच पथराव छह घायल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

मेरठ में होली का चंदा मांगने पर बवाल, दो समुदायों के बीच पथराव छह घायल

मेरठ में होली का चंदा मांगने पर बवाल, दो समुदायों के बीच पथराव छह घायल

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार देर शाम होली का चंदा मांगने को लेकर दो समुदायों के बीच मारपीट


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में रविवार देर शाम होली का चंदा मांगने को लेकर दो समुदायों के बीच मारपीट के बाद पथराव हो गया। बताया गया है कि इसमें छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना के बाद इलाके में पुलिस फोर्स तैनात है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टिप्पणी के बाद आमने-सामने आए दो समुदाय

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ जिले के हरिनगर इलाके का है। बताया गया है कि यहां दो युवक होली मनाने के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे थे। तभी उनका दूसरे समुदाय के लोगों के साथ विवाद हो गया। बताया गया है कि कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने के बाद दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई।

इलाके में तैनात है पुलिस फोर्स

मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने समाचार एजेंसियों को बताया कि कुछ ही देर में विवाद बढ़ गया। दोनों समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए। इसके बाद पथराव शुरू हो गया। एसएसपी ने बताया कि पथराव में छह लोग घायल हुए हैं। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। घटनास्थल ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में पुलिस तैनात की गई है।

सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस

एसएसपी ने बताया कि मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। जांच की जा रही है। एसएसपी ने कहा कि इलाके के सीसीटीवी फुटेजों की जांच की जा रही है। आरोपियों की पहचान करके सख्स से सख्स कार्रवाई की जाएगी।