मेरठ में वोटरों को लुभाने के लिए बांटी जा थी बिरयानी? देग ही उठाकर भाग गए लोग

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

मेरठ में वोटरों को लुभाने के लिए बांटी जा थी बिरयानी? देग ही उठाकर भाग गए लोग

मेरठ में वोटरों को लुभाने के लिए बांटी जा थी बिरयानी? देग ही उठाकर भाग गए लोग

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर माहौल गर्म है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर माहौल गर्म है। चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रत्याशी तरह-तरह के कदम उठा रहे हैं। इस बीच मेरठ से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। खबर है कि यहां एक उम्मीदवार वोटरों को लुभाने के लिए बिरयानी बांट रहा था, मगर वहां मौजूद लोग बिरयानी की देग लेकर ही रफूचक्कर हो गए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामले में पुलिस ने कहा कि जांच के बाद पता चल सकेगा कि यह वीडियो कब का है।

नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग को लेकर भी हलचल तेज है. इसी बीच वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी अलग-अलग तरीके अपना रहे हैंइसी कड़ी में मेरठ में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लोग बिरयानी की देग को ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो मेरठ के वॉर्ड नंबर 80 का बताया जा रहा है। ऐसी खबर है कि वोटरों को लुभाने के लिए बिरयानी बांटी जा रही थी और लोग देग लूटकर (लेकर) भागने लगे। इस दौरान आसपास के लोगों ने घटना को मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो अब वायरल हो गया है।

मामले में पुलिस ने कही ये बात

इस मामले में मेरठ के सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया ने कहा कि ‘वीडियो संज्ञान में आया है. यह कब का है, किस पार्टी के प्रत्याशी का है और किस पार्टी द्वारा यह आयोजन किया गया है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही हकीकत पता चल पाएगी