मालकिन पर बदमाशों ने तानी बंदूक तो टूट पड़ी जिनी, दिया वफादारी का सबूत, बदमाश नहीं कर पाए लूट

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

मालकिन पर बदमाशों ने तानी बंदूक तो टूट पड़ी जिनी, दिया वफादारी का सबूत, बदमाश नहीं कर पाए लूट

मालकिन पर बदमाशों ने तानी बंदूक तो टूट पड़ी जिनी, दिया वफादारी का सबूत, बदमाश नहीं कर पाए लूट

कुत्ता बहुत वफादार और केयरिंग जानवर होता है. इसका एक ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।   कुत्ता बहुत वफादार और केयरिंग जानवर होता है. इसका एक ताजा उदाहरण उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में देखने को मिला है. शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विजय नगर में रहने वाले सराफा कारोबारी विजयवीर रस्तौगी के घर पर लूट होने से उनकी पालतू कुतिया जिनी ने बचा लिया. दरअसल रविवार शाम लगभग 7 बजे एक युवती समेत 4 बदमाश मास्क लगाकर सराफा कारोबारी के घर पहुंच गए. बदमाशों ने कारोबारी की बहू आकांक्षा पर बंदौक तान घर का दरवाजा खुलवाया. जैसे ही ये सब जिनी ने देखा तो वो बदमाशों पर झपटकर पड़ी.

जिसके चलते मात्र पांच मिनट में ही बदमाश घर से खाली हाथ भागने को मजबूर हो गए. वहीं ये पूरी घर घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. वहीं पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है.

घटना के समय घर में थे सिर्फ औरतें और बच्चे

कॉलोनी के गली नंबर एक में रहने वाले निवासी विजयवीर के परिवार में उनकी पत्नी सुधा गुप्ता, बेटे अंकित रस्तौगी, उनकी पत्नी अदिति, बेटा आदि और बेटी मिष्टी के अलावा अंकित के भाई वियास और उनकी पत्नी आकांक्षा रहते हैं. वियजवीर राष्ट्रीय हिंदी परिषद के संगठन महामंत्री हैं. उनकी शहर सर्राफा बाजार में रामकुमार विजयवीर के नाम से ज्वेलर्स की दुकान है. शाम को तीनों पिता-पुत्र दुकान पर थे.

किराए के मकान के बारे में पूछने के बहाने खुलवाया गेट

परिवार ने बताया रविवार की शाम घर पर एक युवती और दो युवक आए. उन्होंने घर की बेल बजाई तो बहू आकांक्षा ने दरवाजा खोला. युवती ने आकांक्षा से पूछा कि यहां कोई किराए पर घर है. जब आकांक्षा मना कर गेट बंद करने लगी तभी तीसरा व्यक्ति आया और उसने आकांक्षा की कनपटी पर पिस्टल तान दी और घर के अंदर घुसने की कोशिश की. यह देख जिनी ने बदमाशों पर झपट्टा मार दिया. इसके बाद बदमाश भाग निकले. बताया जा रहा है कि उनका एक अन्य साथी गली के कोने पर खड़े होकर रेकी कर रहा था.

हादसे की सूचना मिलते ही विजयवीर और उनके दोनों बेटे घर पहुंचे. उन्होंने सिविल लाइन पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने घटना के बारे में पूछताछ की और सीसीटीवी कैमरे खंगाले. बदमाश कैमरे में कैद हो गए हैं. पुलिस ने फुटेज लेकर उनकी तलाश शुरू कर दी है. इसके बाद कैंट विधायक अमित अग्रवाल सहित कई व्यापारी विजयवीर के घर पहुंचे. उन्होंने जिनी की वफादारी को सराहा और पुलिस से बदमाशों को जल्द गिरफ्त में लेने की मांग की है.