वृंदावन में रंगभरी एकादशी पर बरसे पुलिस के थप्पड़, युवक बेहोश, भीड़ ने कॉलर खींच फाड़ी वर्दी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मथुरा

वृंदावन में रंगभरी एकादशी पर बरसे पुलिस के थप्पड़, युवक बेहोश, भीड़ ने कॉलर खींच फाड़ी वर्दी

वृंदावन में रंगभरी एकादशी पर बरसे पुलिस के थप्पड़, युवक बेहोश

श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के वृंदावन में रंगभरी एकादशी के दिन श्रद्धालुओं का जमावड़ा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के वृंदावन में रंगभरी एकादशी के दिन श्रद्धालुओं का जमावड़ा देखने को मिला। साथ ही वृंदावन की पंचकोशी परिक्रमा में कल लाखों श्रद्धालुओं ने परिक्रमा लगाई और पुण्य कमाया।  इस परिक्रमा में सबसे विशेष बात यह रही कि यह रंगो वाली परिक्रमा थी, क्योंकि इस रंगभरी एकादशी पर परिक्रमा में रंग और गुलाल उड़ाया गया। इसका श्रद्धालुओं ने भरपूर आनंद लिया। वहीं, सुरक्षा व्यवस्था की बात की जाए तो कुछ हद तक सुरक्षा व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं दिखाई दी। प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था में दाग लग गया। पुलिस द्वारा दो युवकों को परिक्रमा मार्ग के समीप मारपीट की गई। 
 इसमें एक युवक बेहोश भी हो गया। 

श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा के वृंदावन में रंगभरी एकादशी के दिन श्रद्धालुओं का जमावड़ा देखने को मिला।  साथ ही वृंदावन की पंचकोशी परिक्रमा में कल लाखों श्रद्धालुओं ने परिक्रमा लगाई और पुण्य कमाया। इस परिक्रमा में सबसे विशेष बात यह रही कि यह रंगो वाली परिक्रमा थी, क्योंकि इस रंगभरी एकादशी पर परिक्रमा में रंग और गुलाल उड़ाया गया।  इसका श्रद्धालुओं ने भरपूर आनंद लिया।  वहीं, सुरक्षा व्यवस्था की बात की जाए तो कुछ हद तक सुरक्षा व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं दिखाई दी।  प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था में दाग लग गया. पुलिस द्वारा दो युवकों को परिक्रमा मार्ग के समीप मारपीट की गई।  इसमें एक युवक बेहोश भी हो गया। 

वृंदावन के पानी घाट क्षेत्र स्थित वायरल हुआ। यह वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि जहां एक तरफ प्रशासन द्वारा श्रद्धालुओं के ऊपर फूल और रंग बरसा कर उनका स्वागत किया जा रहा था। वहीं, दूसरी तरफ युवकों पर पुलिस द्वारा मारपीट भी की गई। इसमें एक युवक वीडियो में बेहोश होता हुआ भी दिखाई दे रहा है। लेकिन जब एक युवक द्वारा उसका विरोध किया गया। वहीं, उपस्थित आक्रोशित लोगों ने पुलिस को रोकने का प्रयास किया। साथ ही एक युवक द्वारा पुलिस की वर्दी भी फट गई। 

परिक्रमा मार्ग में बाइक निकालने का कर रहे थे प्रयास

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि युवकों द्वारा परिक्रमा मार्ग में बाइक निकालने का प्रयास किया जा रहा था। इसका पुलिस वालों ने विरोध किया था और पुलिस वालों ने उन्हें रोका था। लेकिन युवकों ने जबरदस्ती निकलने का प्रयास किया।  पुलिस वालों ने उन्हें पकड़ लिया। उनके साथ मारपीट कर दी। 

वहीं, इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए वृंदावन कोतवाली प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। फिलहाल एफआईआर दर्ज कर ली गई है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।